कैथल: शराब ठेके में दो लोगों को जिंदा जलाने का मामला, 2 आरोपी गिरफ्तार
Kaithal News in Hindi

कैथल: शराब ठेके में दो लोगों को जिंदा जलाने का मामला, 2 आरोपी गिरफ्तार
शराब के ठेके में आग

पुलिस ने संदीप और गुरमीत नाम के दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया की इनका पहले आपस में झगड़ा हुआ था.

  • Share this:
कैथल. गांव बालू में 20-21 मई की रात को एक शराब के ठेके में आग लग गई थी जिसमे 2 लोग जलकर मौत हो गई थी. ठेके के मालिक ने पुलिस में हत्या (Murder) का मामला दर्ज करवाया था. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और अब दो आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) करने में सफलता हासिल की है. पुलिस के लिए आरोपियों को गिरफ्तार करना एक बड़ा चैलेंज था जिसके जिसके लिए आरोपियों को पकड़ने के लिए 50 हजार रुपए का इनाम भी रखा गया था. क्योंकि हत्या का ना कोई क्लू था और ना कोई सीसीटीवी फुटेज. अब लगभग दो हफ्ते बाद पुलिस ने मर्डर के केस को सोल्व करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. कुछ ओर लोग भी इसमें शामिल हो सकते हैं इसलिए आरोपियों से पूछताछ जारी है.

जिला पुलिस कप्तान शशांक कुमार सावन ने प्रेस कांफ्रेंस कर इसकी सारी जानकारी मीडिया को देते हुए कहा की संदीप व गुरमीत दो लोग गिरफ्तार कर लिए गये हैं, जिनका अपराधिक रिकॉर्ड भी है. उन्होंने बताया की इनका पहले आपस में झगड़ा हुआ था. पुरानी रंजिश के चलते आऱोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक पिस्तौल भी बरामद की है.

आरोपियों ने कबूला जुर्म



पूछताछ के दौरान आरोपियों ने कबूला कि वे दोनों शराब ठेकेदार ओमप्रकाश के पास बालू में ठेका पर उनके काम धंधें में मदद करते रहते थे. इस दौरान उन्हें पीने के लिए शराब तथा अच्छा खाना मिलता रहता था. एसपी ने बताया कि वे दोनों चोरी आदी के अलग-अलग मामलों में पुलिस गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार चल रहे थे, जिनके बारे में आगामी जांच की जा रही है. परंतु इस मध्य समय-समय पर कई बार ठेकेदार के साथ हुई कहासुनी के कारण वे उससे रंजिश रखने लग गए. इसके कारण उनके द्वारा उपरोक्त वारदात को अंजाम देना कबूला गया है.



पुलिस रिमांड पर आरोपी

आरोपियों ने कबूला कि वारदात के उपरांत ठेका में सोए सेल्समैन के जागने तथा उसके शोर मचाने कारण बाहर व्यक्तियों को एकत्रित होता देखकर वे मौके से फरार हो गए थे. एसपी ने बताया कि हत्याकांड में अन्य आरोपित की संलिप्तता सहित व्यापक पूछताछ के लिए दोनों आरोपियों का 3 जून को न्यायालय से 4 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है.

ये भी पढ़ें-

फरीदाबाद: स्कॉर्पियो में आए बदमाश, पुलिसवाले के साथ बैठे मछली व्यापारी को लाठी-डंडों से पीटा

रोहतक: PGI में महिला इंटर्न डॉक्टर नें पंखे से फांसी लगा दी जान, सुसाइड नोट में बयां किया दर्द
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading