गढ़ बचाने की जद्दोजहद में दिग्गज, हुड्डा के बाद सुरजेवाला ने जारी किया घोषणा पत्र

रणदीप सुरजेवाला ने दलित सम्मेलन के मंच से ऐलान किया कि विधानसभा 2019 में कांग्रेस के घोषणा पत्र में पूरे में प्रदेश आटा दाल चीनी स्कीम शुरू होगी

Virender Puri | News18 Haryana
Updated: September 3, 2019, 4:18 PM IST
गढ़ बचाने की जद्दोजहद में दिग्गज, हुड्डा के बाद सुरजेवाला ने जारी किया घोषणा पत्र
कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला
Virender Puri
Virender Puri | News18 Haryana
Updated: September 3, 2019, 4:18 PM IST
चंडीगढ़: हरियाणा (Haryana) में कांग्रेस की कलह है कि खत्म होने का नाम नहीं ले रही. पिछली बार विधानसभा चुनाव (Assembly election) से पहले कांग्रेस में अलग-अलग रंग की पगड़ियों का चलन था अब इस बार के चुनाव से पहले पार्टी के दिग्गज अपना-अपना घोषणा पत्र लाने की होड़ में हैं. पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा की परिवर्तन रैली के बाद पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने रामलीला ग्राउंड में दलित चेतना रैली की.

इस रैली में हुड्डा के बाद सुरजेवाला ने भी अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है. सुरजेवाला ने भाजपा सरकार को निशाने पर लेते हुए दलितों को लुभाया. सुरजेवाला ने 10 सूत्रीय घोषणा पत्र जारी कर दिया.

सुरजेवाला ने की घोषणा

रणदीप सुरजेवाला ने दलित सम्मेलन के मंच से ऐलान किया कि विधानसभा 2019 में कांग्रेस के घोषणा  पत्र में पूरे में प्रदेश आटा दाल चीनी स्कीम शुरू होगी और हर परिवार को 2 रूपये प्रति व्यक्ति अनाज, 12 रूपये प्रति किलो  चीनी, 20 रूपये प्रति किलो दाल मिलेगी. वहीं बिजली बिलों में 50 प्रतिशत डिस्काउंट स्कीम होगी.

अपना गढ़ बचाने में जुटे दिग्गज

जिस तरह से कांग्रेस के ये दिग्गज अपना-अपना घोषणा पत्र जारी कर रहे हैं उससे साफ है कि इन्हें पार्टी की बजाय अपनी पड़ी है. अपना गढ़ बचाने की हर जुगत लगाई जा रही है. हुड्डा चाहते हैं कि उनका गढ़ बचा रहे सुरजेवाला चाहते हैं कि कम से कम कैथल से जीत कर विधानसभा पहुंच कर अपनी साख बचा लूं. पर इस सबके बीच कांग्रेस कहां है. कांग्रेस की बात कोई क्यों नहीं कर रहा. क्या इस बार ये दिग्गज अपने वादों के साथ जनता के बीच जाएंगे.

ये भी पढ़ें:- पूर्व सांसद की हत्या की साजिश रच रहे दो कुख्यात गिरफ्तार
Loading...

ये भी पढ़ें:- 6 साल की मासूम से दुष्कर्म की कोशिश, पकड़ा गया आरोपी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 4:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...