लाइव टीवी

सुरजेवाला का बयान- कोई कांग्रेस का लीडर भी मेरे खिलाफ कान में फूंक मारने आएगा

Virender Puri | News18 Haryana
Updated: September 17, 2019, 1:37 PM IST
सुरजेवाला का बयान- कोई कांग्रेस का लीडर भी मेरे खिलाफ कान में फूंक मारने आएगा
कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला को अपनी ही पार्टी पर नहीं है भरोसा

सुरजेवाला ने कहा कि कोई ना कोई कांग्रेस का लीडर भी षड्यंत्र करने आएगा, कोई ना कोई कान में फूंक मारने अवश्य आएगा, बस आप मेरे पीछे तगड़े होकर खड़े रहिए सबकी पीठ लगा दूंगा.

  • Share this:
कैथल. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने अपने ही पार्टी के नेता पर सवाल उठाए है. कैथल (Kaithal) में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए रणदीप सुरजेवाला भारतीय जनता पार्टी (BJP) के खिलाफ तो बोले ही, साथ ही लगे हाथों इशारों-इशारों में कांग्रेस के जो लोग इनको हराने के षड्यंत्र कर सकते हैं उनके बारे में भी राज खोल गए.

रणदीप ने सम्बोधन में कहा कि कमजोर आदमी से लड़ने कोई नहीं जाता, ये तो आपका पहलवान तगड़ा है जो देश के प्रधानमंत्री को उससे लड़ना पड़ता है. इसलिए हरियाणा के मुख्यमंत्री को डर लगता है, उसे लड़ना पड़ता है. मैं आपको कहता हूं कि कोई ना कोई कांग्रेस का लीडर भी षड्यंत्र करने आएगा, कोई ना कोई कान में फूंक मारने अवश्य आएगा, बस आप मेरे पीछे तगड़े होकर खड़े रहिए सबकी पीठ लगा दूंगा.

भाजपा पर भी साधा निशाना

वहीं भाजपा पर निशाना साधते हुए रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा ने आपने 5 साल के शासन में प्रदेश का भाईचारा बिगाड़ने व सामाजिक रिश्तों को खराब करने का काम किया है. हर प्रकार से विफल साबित रही भाजपा की सरकार को अब प्रदेश की जनता चलता करने वाली है. सुरजेवाला ने कहा कि मुख्यमंत्री अब सार्वजनिक सभाओं में कार्यकर्ताओं का अपमान करते दिखाई देते हैं. उन्होंने कहा कि ऐसी सरकार और उसके मुखिया के अब जाने का समय आ गया है.

ये भी पढ़ें- असम के बाद हरियाणा में भी लागू होगा NRC, सीएम मनोहर लाल खट्टर ने किया ऐलान

ये भी पढ़ें- PAK से जैश ए मोहम्‍मद की चिट्ठी, दी 11 रेलवे स्‍टेशन और 6 राज्‍यों के मंदिरों को उड़ाने की धमकी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 17, 2019, 9:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...