अपना शहर चुनें

States

परीक्षा देने जा रही युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर युवक ने होटल में किया रेप

आरोपी ने पीड़िता के कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ डाल दिया
आरोपी ने पीड़िता के कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ डाल दिया

रेप के बाद आरोपी युवक ने पीड़ित युवती को जान से मारने और बदनाम कर देने की धमकी दी.

  • Share this:
हरियाणा में रेप की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला प्रदेश के कैथल जिले से सामने आया है, जहां एक युवती को जान पहचान के युवक के साथ देने जाना भारी पड़ गया. युवक ने रास्ते में उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और बेहोशी छाने पर उसे एक होटल में ले गया. युवक ने वहां युवती के साथ रेप किया. पीड़ित युवती को जब होश आया तो वो उसे धमकियां देने लगा. पीड़िता ने अपने साथ हुई हैवानियत की शिकायत पुलिस से की है.

पीड़ित युवती कैथल जिले के एक निजी संस्थान में काम करती थी. यहां उसकी जागीर सिंह नाम के युवक से जान-पहचान हो गई. जागीर सिंह और उसके बीच फोन पर बातचीत होने लगी जिससे उनमें दोस्ती हो गई. इस बीच युवती का एक पेपर आ गया. उसे पेपर देने पंजाब जाना था. जागीर को जब ये बात पता चली तो वो उसके साथ जाने की जिद करने लगा. युवती झांसे में आकर आरोपी के साथ कार में बैठकर चली गई.





कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाया
रास्ते में आरोपी ने युवती को नशीला पदार्थ मिला कोल्ड ड्रिंक पीने को दिया. युवती ने कोल्ड ड्रिंक पीया तो उसे बेहोशी छाने लगी. युवती के मुताबिक जब उसे होश आया तो उसने खुद को एक होटल के कमरे में पाया. उसके कपड़े अस्त-व्यस्त पड़े थे. युवक ने बेहोशी की हालत में उसके साथ रेप किया. युवती ने जब इस संबंध में युवक से पूछा तो वह उसे जान से मारने की धमकियां देने लगा.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

पीड़िता ने कैथल लौटने के बाद इस मामले की शिकायत एसपी से की. एसपी ने महिला थाना पुलिस को जांच के आदेश दिए. आरोप सही मिलने पर आरोपित के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:- ठाकरे परिवार की राह पर दुष्यंत चौटाला! 

ये भी पढ़ें:- मेवात के इस इंजीनियरिंग कॉलेज में ली जाती है सबसे कम फीस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज