दिग्विजय सिंह के बयान पर माफी मांगे कांग्रेस : संजय विनायक जोशी

कैथल में संजय विनायक जोशी ने कहा कि दिग्विजय और कांग्रेस को इस बयान पर देश से सार्वजनिक माफी मांगनी चाहिए.

Virender Puri | News18 Haryana
Updated: September 3, 2019, 10:28 AM IST
दिग्विजय सिंह के बयान पर माफी मांगे कांग्रेस : संजय विनायक जोशी
संजय जोशी बोले माफी मांगे दिग्विजय सिंह
Virender Puri
Virender Puri | News18 Haryana
Updated: September 3, 2019, 10:28 AM IST
कैथल (Kaithal) पहुंचे भाजपा पूर्व राष्ट्रीय संगठन महामंत्री संजय विनायक जोशी ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के बयान की निंदा करते हुए कहा कि दिग्विजय और कांग्रेस को इस बयान पर देश से सार्वजनिक माफी मांगनी चाहिए. बता दें कि गत दिवस दिग्विजय ने बयान दिया था कि मुसलमानों से ज्यादा गैर मुसलमान आईएसआई के लिए जासूसी करते हैं. इसके अलावा भाजपा और बजरंग दल पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई से पैसे लेने के आरोप लगाए थे.

संजय विनायक जोशी भाजपा नेता पाला राम सैनी द्वारा आयोजित जनआशीर्वाद रैली में बतौर मुख्यातिथि पहुंचे थे. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला द्वारा दिए गया बयान कि भाजपा दलित विरोधी है पर संजय जोशी ने कहा कि कांग्रेस को पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए. भारतीय जनता पार्टी समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चलती है. भाजपा सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास की नीति पर चलती है.

संजय विनायक जोशी को चांदी का मुकुट पहनाकर किया सम्मानित


पाकिस्तान में हो रहा अल्पसंख्यकों पर अत्याचार

वहीं उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में सिख लडक़ी का अपहरण करके धर्म परिवर्तन करवाया गया है, वह निंदनीय है. पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर जो अत्याचार हो रहे हैं, उस पर पाकिस्तान सरकार अपनी आंख खोले और संवेदनशील बने.

आर्थिक मंदी पर जोशी ने कही ये बात

आर्थिक मंदी से गुजर रहे देश पर जोशी ने कहा कि कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचारों व पापों के कारण ही आज देश की आर्थिक स्थिति कमजोर हुई है. सरकार की नीतियां, सरकार दिशा स्पष्ट है. जो आर्थिक मंदी चल रही है, इसका असर भी देश पर पड़ रहा है. वहीं भाजपा नेता पाला राम सैनी ने मुख्यातिथि संजय विनायक जोशी को चांदी का मुकुट पहनाकर सम्मानित किया.
Loading...

ये भी पढ़ें:- पूर्व सांसद की हत्या की साजिश रच रहे दो कुख्यात गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:- 6 साल की मासूम से दुष्कर्म की कोशिश, पकड़ा गया आरोपी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 10:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...