हरियाणा: ट्रक के पीछे जा घुसी तेज रफ्तार बाइक, 26 वर्षीय सरपंच की मौत
Kaithal News in Hindi

हरियाणा: ट्रक के पीछे जा घुसी तेज रफ्तार बाइक, 26 वर्षीय सरपंच की मौत
सड़क हादसे में सरपंच की मौत

Sarpanch died in road accident: 26 वर्षीय सरपंच जरनैल सिंह अपनी मोटरसाइकिल पर घर जा रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 17, 2020, 8:29 AM IST
  • Share this:
कैथल. हरियाणा के कैथल जिला के गांव सोलू माजरा के पास हुए दर्दनाक सड़क हादसे (Accident) में 26 वर्षीय सरपंच की मौत (Death) हो गई. 26 वर्षीय सरपंच जरनैल सिंह अपनी बाइक पर घर जा रहा था. टीक गांव की रेलवे फाटक पर ट्राले का टायर फटने से मोटरसाइकिल की भिड़त हो गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. यह हादसा सरस्वती कॉलेज टीक के सामने हुआ है. बताया जा रहा है कि ट्राले का टायर फटने से वो सड़क पर ही खड़ा था, लेकिन इसके चालक की ओर से कोई संकेत या लाइट नहीं लगाई थी, अंधेरा होने के कारण जरनैल सिंह की मोटरसाइकिल ट्रक की पीछे घुस गई. जिसमे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

मृतक सरपंच जिले के युवा सरपंचों में से एक थे. स्वजनों व पुलिस के पहुंचने के बाद पोस्टमार्टम के लिए शव को सिविल अस्पताल कैथल पहुंचाया गया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है. सरपंच की मौत के बाद गांव में मातम पसर गया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

रेलवे ओवरब्रिज का चल रहा है काम



बता दें कि टीक गांव में कुरुक्षेत्र रोड पर स्थित फाटक में रेलवे ओवरब्रिज का कार्य चल रहा है. जिस कारण यहां पर भीड़ का आलम रहता है। यहां पर यातायात भी काफी व्यस्त रहता है. ओवरब्रिज के निर्माण कार्य के चलते करीब एक किलोमीटर तक सड़क टूटी है और इसका रास्ता भी काफी उबड़-खाबड़ हो चुका है. जिस कारण हादसों का अधिक भय है.
सड़क पर खड़े रहते हैं वाहन

कुरुक्षेत्र जाने वाले मार्ग पर गांव टीक से लेकर सोलूमाजरा तक बीच सड़क ही वाहन खड़े रहते हैं. यहां पर न तो कोई रिफलेक्टर लगाया गया है और न ही लाइट. जिस कारण यहां पर हादसें होने की संभावना अधिक रहती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading