लाइव टीवी

कैथल में 40 फीट गहरी खाई में गिरी स्कॉर्पियो, गाड़ी में सवार सभी 6 लोगों की मौत
Kaithal News in Hindi

Virender Puri | News18 Haryana
Updated: February 2, 2020, 10:54 AM IST
कैथल में 40 फीट गहरी खाई में गिरी स्कॉर्पियो, गाड़ी में सवार सभी 6 लोगों की मौत
40 फीट गहरी खाई में गिरी स्कॉर्पियो

कैथल (Kaithal) जिले के पुंडरी कस्बे में देर रात शनिवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) हो गया. हादसे में सभी 6 दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
कैथल. हरियाणा (Haryana) में कैथल (Kaithal) जिले के पुंडरी कस्बे में देर रात शनिवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) हो गया. यह दुर्घटना डांड से पुंडरी जाते समय म्योली ड्रेन के पास हुई है. हादसे के दौरान स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार 6 दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा शनिवार रात करीब 10 बजे की है.

पीड़ित परिजनों ने मीडिया से बातचीत में बताया कि स्कॉर्पियो में सवार सभी लड़के एक-दूसरे के दोस्त थे, वे घूमने के लिए गए हुए थे. वहां से अपने घर को लौट रहे थे, तभी उनके साथ ये हादसा हो गया. सभी युवकों की उम्र 20 से 25 वर्ष थी. इनमें से एक युवक की 3 महीने पहले ही शादी हुई थी. मरने वाले सभी युवक जिला हिसार और फतेहाबाद के रहने वाले है.

मामले की जांच कर रहे पुंडरी थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह ने कहा कि शनिवार रात को उनके पास सूचना आई थी, जिसके बाद वे तत्काल मौके पर पहुंचे. मौके पर देखा कि एक स्कॉर्पियो गाड़ी करीब 40 फीट गहरी खाई में गिरी हुई थी. गाड़ी में तब 5 लोगों के शव फंसे हुए थे. उनको पुलिस ने गाड़ी से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया, वहीं एक अन्य डेड बॉडी का रविवार सुबह मिली. वह गाड़ी से लगभग 150 फीट दूर दूसरी साइड में पड़ा हुआ था. हादसे में गाड़ी के परखच्चे उड़ गए हैं.

पुलिस ने ये आशंका जताई है कि लड़के गाड़ी को काफी तेज रफ्तार में चला रहे होंगे या धुंध के कारण ये हादसा हुआ है. पुलिस ने रात को ही टीम को मौके पर बुला लिया था. फिलहाल, सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि स्पेशल टीम द्वारा मौके का मुआयना किया जा रहा है. वहीं हादसे में मरने वालों की पहचान कपिल निवासी गांव बिठमड़ा (हिसार), दीपक निवासी गगसीना जिला फतेहाबाद, अजय निवासी गांव सुरेवाला, सुनील निवासी गांव बिठमड़ा जिला फतेहाबाद, रामकेश निवासी फतेहाबाद, अंकुश निवासी गांव सुरेवाला के रूप में हुई है.

फिलहाल, मामले में पुंडरी पुलिस मृतकों के परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई करने में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:- फरीदाबाद: दो कैदियों को छुड़ा ले गए बदमाश, पुलिस ने एनकाउंटर कर तीन को दबोचाये भी पढ़ें:- फतेहाबाद: बस में महिला के साथ छेड़छाड़ करने पर लोगों ने की मजनू की जमकर पिटाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 2, 2020, 10:51 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर