Haryana News: स्‍पा सेंटर की आड़ में कैथल में चल रहा था सेक्स रैकेट, 4 युवतियां और 8 युवक गिरफ्तार

कैथल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

कैथल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

Sex Racket in Kaithal: हरियाणा के कैथल जिले में स्पा सेंटर और कैफे की आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा था. इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने छापा मारा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2021, 7:35 AM IST
  • Share this:
कैथल. हरियाणा के कैथल जिले में पुलिस ने सेक्स रैकेट (Sex Racket) का भंडफोड़ किया है. सिटी थाना पुलिस ने स्पा सेंटर और एक कैफे से देह व्यापार के आरोप में मंगलवार को 12 लोगों को गिरफ्तार किया. पुलिस को काफी समय से इन जगहों पर देह व्यापार के धंधे चलने की सूचना मिल रही थी. पुलिस ने स्पा सेंटर से दो लड़के, दो लड़कियां, मालिक रिंकू उर्फ मोंटी और कैफे से दो लड़कियां, पांच लड़कों को गिरफ्तार किया है. कैफे मालिक धुंधरेहड़ी निवासी बिट्टू रेड से पहले फरार हो गया. पुलिस 12 आरोपियों को थाने लेकर पहुंची, लेकिन एक युवक मौके का फायदा उठा कर फरार हो गया.

सेंटर से पकड़ी गई लड़कियों में से दो दिल्ली और दो करनाल की रहने वाली हैं. उधर, पुलिस थाने से युवक के फरार होने की घटना पर एसपी लोकेंद्र सिंह ने संज्ञान लिया है. उन्होंने इसकी जांच के आदेश दिए हैं. पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि अंबाला रोड पर गोल्डन कैफे व रायल स्पा सेंटर की आड़ में अनैतिक काम करने का धंधा चल रहा है. इसके बाद दुर्गा शक्ति टीम की इंचार्ज दर्शना देवी, कमलेश व सिटी थाना पुलिस की टीम ने छापेमारी की.

पुलिस ने यहां से 4 लड़कियों और 8 लड़कों को काबू किया. सभी को सिटी थाना में लाया गया. यहां से एक युवक मौके का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा. पकड़े गए युवक जींद और कैथल जिले के आसपास गांव से संबंध रखते हैं. सभी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. फरार कैफे सेंटर संचालक व एक युवक की गिरफ्तारी को लेकर जांच की जा रही है.

शहर में स्पा सेंटरों की आड़ में चल रहे अवैध धंधों को रोकने के लिए पुलिस की यह दूसरी रेड है. इससे पहले एक रेड फेल हो चुकी है. इस रेड को फेल करने वाला भी सिविल लाइन थाना पुलिस का मुंशी था, जो सूचनाएं लीक करता था. एसपी लोकेंद्र सिंह के संज्ञान में जब यह मामला आया तो मुंशी को सस्पेंड कर दिया था. इसके बाद से शहर में लगातार दूसरी रेड की गई, जो कामयाब रही.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज