गुरुग्राम के बाद अब कैथल में ट्रैफिक पुलिस ने स्कूटी का काटा 16 हजार रुपये चालान

Virender Puri | News18 Haryana
Updated: September 3, 2019, 5:43 PM IST
गुरुग्राम के बाद अब कैथल में ट्रैफिक पुलिस ने स्कूटी का काटा 16 हजार रुपये चालान
ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी

पुलिस ने सीवन गेट निवासी मुकुल का कमेटी चौक पर 16 हजार रुपये का चालान काटा. स्कूटी चालक के पास कोई भी डॉक्यूमेंट ना होने की वजह से स्कूटी को इम्पाउंड कर दिया गया.

  • Share this:
कैथल. हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम (Gurugram) में ट्रैफिक पुलिस द्वारा स्कूटी चालक का 23 हज़ार रुपए का चालान काटने के बाद अब कैथल से भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है. यहां भी नए ट्रैफिन नियमों के रुझान सामने आने शुरू हो गए है. यहां ट्रैफिक पुलिस द्वारा एक स्कूटी चालक का 16 हजार रुपये चालान किया गया. पुलिस ने सीवन गेट निवासी मुकुल का कमेटी चौक पर 16 हजार रुपये का चालान काटा. स्कूटी चालक के पास कोई भी डॉक्यूमेंट ना होने की वजह से स्कूटी को इम्पाउंड कर दिया गया.

चालान की कॉपी


वहीं गुरुग्राम में ट्रैफिक पुलिस ने स्कूटी चालक का 23 हजार रुपये का चालान किया. बता दें कि इस स्कूटी की कीमत सिर्फ 15 हजार रुपए रह गई और पुलिस ने चालान काट दिया 23 हजार रुपए का. ट्रैफिक पुलिस का यह चालान पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गया है. सभी लोग इस चालान के बारे में बातें कर रहे हैं और सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर 15 हजार की स्कूटी का चालान 23 हजार रुपए कैसे आ सकता है.

न पहन रखा था हेलमेंट और न ही थे स्कूटी के कागजात

दिनेश मदान का दावा है कि वो सर्विस लेन में जा रहे थे इसलिए हेलमेट को हाथ में ले रखा था. हालांकि उन्होंने माना कि उनके पास स्कूटी के कागज नहीं थे. उनका कहना है कि वो मिडिल क्लास से आते हैं. उन्होंने कहा कि यदि 23 हजार रुपए देने होंगे तो मैं 15 हज़ार की स्कूटी के लिए चालान का भुगतान नहीं करूंगा. मदान का कहना है कि जब से उनके मोबाइल पर 23 हजार रुपए के चालान का SMS आया है तब से परेशान हूं. उन्होंने कहा कि इस संबंध में पता चलने के बाद कई लोगों के फोन उनके पास आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- पूर्व सांसद की हत्या की साजिश रच रहे दो कुख्यात गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:- 6 साल की मासूम से दुष्कर्म की कोशिश, पकड़ा गया आरोपी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 5:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...