लाइव टीवी

घर में कहासुनी के बाद छात्र ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

Virender Puri | News18 Haryana
Updated: December 5, 2019, 6:50 PM IST
घर में कहासुनी के बाद छात्र ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान
कैथल - छात्र नेहरू गार्डन कॉलोनी का रहने वाला था.

कैथल रेलवे (Kaithal Railway) चौकी इंचार्ज बलवंत सिंह ने कहा कि 16 से 17 साल के लड़के ने ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या (Suicide) कर ली है. उन्होंने कहा कि मौके से एक बैग और किताबें (Bag and Books recovered) बरामद हुई हैं.

  • Share this:
कैथल. लघु सचिवालय के सामने रेलवे ट्रैक (Railway Track) पर 11वीं क्लास में पढ़ने वाले छात्र रमन शर्मा ने ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या (Suicide) कर ली. छात्र आईजी स्कूल में पढ़ रहा था और बताया जा रहा है कि घर में किसी मामूली बात पर हुई कहासुनी (Altercation at home) को लेकर उसने अपनी जान दे दी. छात्र नेहरू गार्डन कॉलोनी का रहने वाला था. मौके पर रेलवे पुलिस (Police) ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मौके से बैग और किताबें बरामद

कैथल रेलवे चौकी इंचार्ज बलवंत सिंह ने कहा कि 16 से 17 साल के लड़के ने ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली है. उन्होंने कहा कि मौके से एक बैग और किताबें बरामद हुई हैं. उन्होंने कहा कि मृतक छात्र के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है और पुलिस आगे की कार्रवाई की तैयारी कर रही है.

ये भी पढ़ें - श्रीनगर: हिमस्खलन में हरियाणा का जवान शहीद, 11 माह का बेटा देगा मुखाग्नि

ये भी पढ़ें - करनाल नगर निगम में अनिल विज ने मारा छापा, 4 अधिकारियों को किया सस्पेंड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 5, 2019, 6:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर