हरियाणा: अपना कर्ज उतारने के लिए बैंक से कर्ज लेकर आ रहे किसान को लूटा, 3 गिरफ्तार

पुलिस ने तीनों लुटेरों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने तीनों लुटेरों को किया गिरफ्तार

Loot in Kaithal: आरोपियों ने अपनी कार में जो नंबर लगाया था वो फर्जी था. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए तीनों को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
कैथल. हरियाणा के कैथल (Kaithal) जिले में सीआईए-1 पुलिस ने लूट के एक मामले को सुलझाते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) किया है. जिन्होंने कुछ दिन पहले राजौंद एरिया में एक किसान द्वारा बैंक से लिए कर्ज की राशि को लूटकर घटना को अंजाम दिया था.

डीएसपी कलायत सुनील कुमार ने प्रैस कॉन्फ्रेंस करते हुए बताया की  किसान ने बैंक से 6 लाख रुपये का लोन लिया था जिसकी राशि लेने गांव किठाना की बैंक ब्रांच में गया. लेकिन वहां पर पर्याप्त रुपये ना होने की वजह से किसान को राजौंद की बैंक ब्रांच में भेज दिया गया.  जब किसान वहां से कर्ज के रुपये लेकर जा रहा था तो एक कार ने उनका रास्ता रोक लिया और लोन की राशि 6 लाख रुपये छीनकर फरार हो गए.

आरोपी ने लिया था 3 लाख रुपये का कर्ज

पुलिस ने मामले की आसपास व रास्ते की सीसीटीवी फुटेज निकालकर मामले की जांच की और आरोपियों को पकड़ लिया. आरोपियों ने गाड़ी पर नंबर भी फर्जी लगाया हुआ था. डीएसपी ने बताया की पूछताछ में पता चला है की आरोपी संदीप ने 3 लाख रुपये का कर्ज लिया था  जिसको उतारने के लिए उसने पूरी घटना को अंजाम दिया.
आरोपियों का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं

इस वारदात में तीन लोग शामिल थे और तीनों ही आरोपी  जो एक दूसरे के आसपास की एरिया से ताल्लुक रखते थे. तीनों आरोपियों का कोई आपराधिक रिकॉर्ड तो नहीं है लेकिन पुलिस फिर भी तफ्तीश जरुर कर रही है. पुलिस तीनों आरोपियों से राशि बरामद करने के लिए कोर्ट में पेश करके रिमांड मांगेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज