Assembly Banner 2021

हरियाणा: पिता की मौत की खबर सुनते ही बेटी ने खाया जहर, मौत

पिता की मौत की सूचना मिलने पर बेटी ने उठाया खौफनाक कदम

पिता की मौत की सूचना मिलने पर बेटी ने उठाया खौफनाक कदम

Kaithal News: बेटी ने पिता की मौत के गम में जहरीला पदार्थ निगल कर जान दे दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 2, 2021, 11:32 AM IST
  • Share this:
कैथल. हरियाणा के कैथल (Kaithal) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. मामला कैथल के गांव खानपुर का है. जहां पिता की मौत (Death) की सूचना मिलते ही बेटी ने भी जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. अनाज मंडी चौकी पुलिस (Police) ने मृतका के चचेरे भाई बयान दर्ज कर 174 के तहत कार्रवाई की है. बता दें कि 48 वर्षीय बलकार सैनी हलवाई का काम करता था. उनका परिवार अब कुतुबपुर रोड बालाजी नगर में रहता था. उसे कई सालों से कैंसर थी और उसका इलाज चल रहा था.

डेढ़ साल पहले ही मां की हो गई थी मौत

कुछ दिन पहले ही उसे इलाज के लिए चंडीगढ़ पीजीआइ में भर्ती करवाया गया था. 25 फरवरी को बीमारी के कारण मौत हो गई. मौत की सूचना जैसे ही 24 वर्षीय काजल को प्राप्त हुई तो उसने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान दे दी. काजल आइजी कॉलेज में बीएससी फाइनल की छात्रा थी. डेढ साल पहले ही मां शीला देवी की बीमारी के कारण मौत हो गई थी. अब घर में बड़ा भाई और भाभी रह गई हैं.



पिता के साथ चले जाने की कहती थी बात
मृतका के परिजनों  ने बताय कि काजल हमेशा कहती थी कि वह अपने पिता के साथ ही चली जाएगी, लेकिन उस समय स्वजनों को यह अंदाजा नहीं था कि वह सच में ही ऐसा कर देगी. 25 फरवरी को पिता का अंतिम संस्कार किया गया और अगले दिन बेटी का अंतिम संस्कार हुआ.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज