Home /News /haryana /

ट्रेन के बाथरूम में महिला के साथ जबरदस्ती कर रहा था पुलिस वाला, पकड़े जाने पर बोला- खाना देने आया था

ट्रेन के बाथरूम में महिला के साथ जबरदस्ती कर रहा था पुलिस वाला, पकड़े जाने पर बोला- खाना देने आया था

लोगों ने आरोपी पुलिस कर्मी को पकड़ कर पुलिस को सूचित किया.

लोगों ने आरोपी पुलिस कर्मी को पकड़ कर पुलिस को सूचित किया.

Haryana Police News: महिला के चिल्लाने की आवाज सुनने के बाद ट्रेन में यात्रा कर रहे लोगों ने बाथरूम का दरवाजा खोल कर महिला की अस्मत को लूटने से बचाया. वहीं रेलवे पुलिस कर्मचारी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

कैथल. हरियाणा के कैथल जिले में चलती ट्रेन (Train) के बाथरूम में महिला के साथ एक पुलिसकर्मी द्वारा गंदी हरकत करने का प्रयास किया गया. महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर ट्रेन में मौजूद यात्री वहां पहुंच गए. लोगों ने आरोपी पुलिस वाले को पकड़ लिया. जब पुलिस (Police) वाले से लोगों ने इस बारे में पूछा तो वो बोला मैं महिला को खाना देने आया था. वहीं कुछ लोगों पुलिसवाले का वीडियो भी बना लिया.

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि उन्हें महिला के चीखने की आवाज सुनाई दी तो बाथरूम का दरवाजा जबरन खुलवाया गया. अंदर से शराब के नशे में एक पुलिस कर्मचारी और महिला को निकाला गया. महिला का कहना था कि आरोपी पुलिस कर्मचारी उसके साथ जबरन गंदी हरकत करने का प्रयास कर रहा था.

रेलवे पुलिस के जांच अधिकारी का कहना है कि उनको ट्वीट के माध्यम से सूचना मिली थी. सूचना मिलते ही वे कैथल रेलवे स्टेशन पहुंचे और उक्त कर्मचारी को हिरासत में ले लिया. मेडिकल करवाकर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी. सूचना अधिकारियों को दे दी गई है.

वहीं आरोपी पुलिसकर्मी का कहना है कि वह बाथरूम में गया था और उसके पीछे पीछे महिला भी बाथरूम में घुस गई. अब खुद ही कह रही है कि छेड़ रहे हैं. यात्रियों ने मुझे थप्पड़ मारे. वहीं पीड़ित महिला ने कहा कि पुलिस कर्मचारी ने पहले रेलवे स्टेशन पर उसको पकोड़े खिलाए और फिर चलती ट्रेन में जबरन उसे बाथरूम में लेकर गया. जहां पर उसके साथ गंदी हरकत करने का प्रयास किया गया.

Tags: Haryana news, Haryana police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर