लाइव टीवी

क्लर्क की परीक्षा देने जा रहे भाइयों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दोनों की मौत

News18 Haryana
Updated: September 24, 2019, 10:10 AM IST
क्लर्क की परीक्षा देने जा रहे भाइयों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दोनों की मौत
सड़क हादसे में दो सगे भाईयों की मौत

कैथल में अम्बाला रोड पर हरियाणा केसरी शैलर के पास अज्ञात ट्रक चालक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में दोनों भाईयों की मौत हो गई.

  • Share this:
कैथल. गांव जाखोली से बाइक पर क्लर्क की परीक्षा देने अम्बाला जा रहे 2 सगे भाइयों की मौत हो गई. बिजेन्द्र (23 वर्ष) और राजेन्द्र (28वर्ष) दोनों का ही अम्बाला (Ambala) में क्लर्क का पेपर (Clerk Exam) था. दोनों भाई पेपर देने के लिए बाइक पर अम्बाला के लिए रवाना हुए थे. उनके साथ रास्ते मे से उनके चाचा का लड़का सुमित भी उनकी बाइक पर बैठ गया.

कैथल में अम्बाला रोड पर हरियाणा केसरी शैलर के पास अज्ञात ट्रक चालक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में दोनों भाईयों की मौत हो गई. बाइक पर सवार मृतकों के चाचा का लड़का सुमीत घायल हो गया. सुमित बिलासपुर में डाकखाना में नौकरी करता है.

जांच में जुटी पुलिस

दोनों बेटे की मौत के बाद पिता सुभाष अंदर से काफी टूट चुका था और वह एक कोने में चुपचाप खड़ा रहा. सिविल लाइन थाने में तैनात एएसआई मनबीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने घायल सुमित के बयान पर अज्ञात वा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 23, 2019, 5:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर