लाइव टीवी

कैथल में दो बच्चों की मां और नाबालिग से रेप, आरोपी गिरफ्तार

Virender Puri | News18 Haryana
Updated: February 10, 2020, 5:33 PM IST
कैथल में दो बच्चों की मां और नाबालिग से रेप, आरोपी गिरफ्तार
कैथल में एक दिन में रेप की दो वारदातें आई सामने (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

कैथल (Kaithal) के थाना पूंडरी के अंतर्गत डबल रेप (rape) का मामला सामने आया है जिसमे एक गांव में 16 वर्षीय नाबालिग के साथ रेप हुआ तो दूसरी जगह दो बच्चों की मां के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया.

  • Share this:
कैथल. हरियाणा में आये दिन रेप की वारदातें सामने आ रही है. वहीं कैथल जिले में पिछले 20 से 25 दिनों में नाबालिग लड़कियों के साथ रेप की 3 वारदातें सामने आ चुकी है. वहीं सोमवार को रेप के दो मामले सामनें आने से पुलिस महकमें में अफरा-तफरी का माहौल है. दरिंदों ने इस बार 16 साल की लड़की और एक विवाहिता के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है.

कैथल के थाना पूंडरी के अंतर्गत डबल रेप का मामला सामने आया है जिसमे एक गांव में 16 वर्षीय नाबालिग के साथ रेप हुआ तो दूसरी जगह दो बच्चों की मां के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. दोनों ही घटनाओं में रेप के साथ-साथ ब्लैकमेल और जान से मारने की शिकायत भी मिली है.

दोनों केस में आरोपियों को किया गिरफ्तार

सम्बंधित मामलों में डीएसपी बलजिंदर ने बताया की दोनों ही मामलों में रेप की शिकायत आई थी जिसपर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. फिलहाल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी.

ये भी पढ़ें: यमुनानगर: युवती को घर से उठा ले गए पांच युवक, आंगनबाड़ी केंद्र ले जाकर छह घंटे तक गैंगरेप करने का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2020, 5:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर