सार्वजनिक स्थान पर इंजेक्शन से नशा करते 4 युवकों का वीडियो वायरल, 2 गिरफ्तार
Kaithal News in Hindi

सार्वजनिक स्थान पर इंजेक्शन से नशा करते 4 युवकों का वीडियो वायरल, 2 गिरफ्तार
पार्क में बैठ नशा करते युवक

वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि ये युवक कैसे शीशी में से सीरिंज के माध्यम से दवाइयों भरकर स्वयं ही अपनी बाजुओं में टीके लगा रहे हैं. यह

  • Share this:
कैथल. पंजाब के बाद हरियाणा (Haryana) के युवा भी नशे की चपेट में आ रहे हैं. हरियाणा के कैथल (Kaithal) जिले में किस प्रकार युवा नशे की चपेट में आकर अपनी जवानी बर्बाद कर रहे हैं, इसका एक परिणाम जिले के जवाहर पार्क में देखने को मिला. यहां 4 युवक पार्क के कौने में बैठकर किस प्रकार टीकों से नशा ले रहे हैं, यह देखकर कोई भी हैरान एवं परेशान हो जाए.

इन चारों युवकों को किसी ने नशे करते हुए कैमरे में कैद कर लिया और उसकी सूचना पुलिस को दे दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर 2 युवकों को नशे की हालत में पकड़ लिया और 2 भागने में कामयाब हो गए. पार्क में से पुलिस को नशीली दवाइयों की खाली शीशी. टीके एवं खून से सनी सिरिंज भी मिली है.





बाजुओं में लगा रहे थे नशे की टीके
वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि ये युवक कैसे शीशी में से सीरिंज के माध्यम से दवाइयों भरकर स्वयं ही अपनी बाजुओं में टीके लगा रहे हैं. यह कौन सा नशा है और ये कहां से इस नशे को खरीदते हैं, यह तो पुलिस पूछताछ में पता चल पाएगा. लेकिन इस प्रकार सार्वजनिक स्थान पर बैठकर खतरनाक नशा करना चौकन्ने वाली घटना है, क्योंकि इन युवकों को देखकर अन्य युवक भी इस नशे की तरफ बढ़ सकते हैं और अपना जीवन बर्बाद कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें-  सोनीपत में रफ़्तार का कहर, चार दुकानों को तोड़ते हुए बिजली के पोल से टकराई कार

यह भी पढ़ें-ये भी पढ़ें:- हरियाणा में E.N.D.S बैन, अब ई-सिगरेट पीने वालों को मिलेगी 3 साल की सजा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading