पति के अवैध संबंध के चलते पत्नी ने दे दी जान, 16 साल पहले घर से भागकर की थी शादी

हरियाणा के कैथल में एक महिला ने अपने पति के अवैध संबंध के चलते खुदकुशी कर ली.

News18 Haryana
Updated: August 11, 2019, 11:26 AM IST
पति के अवैध संबंध के चलते पत्नी ने दे दी जान, 16 साल पहले घर से भागकर की थी शादी
कैथल में एक महिला ने अपने पति के अवैध संबंध के चलते खुदकुशी कर ली.
News18 Haryana
Updated: August 11, 2019, 11:26 AM IST
हरियाणा के कैथल में एक महिला ने अपने पति के अवैध संबंध के चलते खुदकुशी कर ली. यह घटना कैथल के नानकपुरा कॉलोनी की है. महिला ने फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी. मृतका के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है. इस सुसाइड नोट के मुताबिक पति का एक युवती से अवैध संबंध था जिसके चलते उसने अपनी जीवनलीला खत्म कर ली. गौरतलब यह है कि दोनों ने करीब 16 साल पहले घर से भागकर प्रेम विवाह किया था. मृतका के भाई राजू के अनुसार उसकी बड़ी बहन आशा ने वर्ष 2003 में घर से भाग कर चीका गांव के मोहित से शादी की थी. पुलिस ने मृतका के भाई की शिकायत पर पति और प्रेमिका के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

दोनों शादी के बाद किसी अजनबी शहर में भी रहे

suicide-आत्महत्या
सुसाइड नोट के मुताबिक पति का एक युवती से अवैध संबंध था जिसके चलते उसने अपनी जीवनलीला खत्म कर ली.


मृतका के भाई राजू का कहना है कि इस शादी से परिवार नाराज था. शादी के लगभग 2 साल बाद मोहित व आशा किसी दूसरे शहर में रहे. वर्ष 2005 से मोहित व आशा नानकपुरी कॉलोनी कैथल मे किराये के मकान मे रहने लग गए थे. वर्ष 2005 उन्हें एक बेटा हुआ. उसका नाम राघव है. बेटे के पैदा होने के बाद आशा का अपने मायके आना-जाना शुरू हो गया.

दोनों ने मिलकर खुद का मकान भी खरीदा

राजू ने बताया कि वर्ष 2011-12 में पहले आशा और मोहित ने खुद का मकान खरीद लिया. आशा पब्लिक स्कूल में टीचर की नौकरी कर रही थी, जबकि मोहित खुद का कोचिंग सेंटर चलाता था. आरोप है कि पति-पत्नी में करीब 3-4 साल से झगड़ा चल रहा था. आरोप है कि मोहित का एक युवती से अवैध संबंध थे. राजू के मुताबिक उसने खुद और आशा ने मोहित को कई बार समझाया, लेकिन मोहित नहीं माना.

9 अगस्त को झगड़ा हुआ और 10 को सुसाइड कर लिया
Loading...

दैनिक भाष्कर में छपी खबर के मुताबिक पति-पत्नी के बीच 9 अगस्त को आखिरी बार झगड़ा हुआ और अगले दिन आशा ने घर के कमरे में चुन्नी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 11, 2019, 11:20 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...