Home /News /haryana /

हरियाणा: पत्नी ने पति को दूध में जहर मिलाकर पिलाया, हालत गंभीर, जानें पूरा मामला

हरियाणा: पत्नी ने पति को दूध में जहर मिलाकर पिलाया, हालत गंभीर, जानें पूरा मामला

दूध में जहर मिलाकर पिलाया

दूध में जहर मिलाकर पिलाया

Poison in Milk: पीड़ित पति ने बताया कि दूध पीने के बाद उसे चक्कर आने लगे. कुछ देर बाद तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर परिवार वालों ने उसे शहर के शाह अस्पताल में दाखिल करवाया. यहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस पति की शिकायत पर आरोपी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

कैथल. हरियाणा के कैथल जिले में एक पति (Husband) ने अपनी ही पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पति का आरोप है कि उसकी पत्नी ने उसे जान से मारने की नीयत से दूध में जहरीला पदार्थ मिला कर (Poison in Milk) पिला दिया. पीड़ित इस समय शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती है, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं पति की शिकायत पर पुलिस (Police) ने पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस को दी शिकायत चीका के रहने वाले टोनी राम ने बताया कि वह गुहला राइस मिल में बतौर मुंशी काम करता है. वो अपने तीन भाइयों में सबसे छोटा है. उसकी शादी  पटियाला निवासी सीमा के साथ एक अप्रैल 2021 को हुई थी. शादी के बाद से ही उसकी पत्नी उस पर दबाव बनाते हुए कहती थी कि अगर उसके साथ रहना है तो उसकी हर बात माननी पड़ेगी, क्योंकि उसके मायके वाले बहुत अच्छे पैसे वाले व प्रभावशाली लोग है. जब भी वह अपनी पत्नी को काम के लिए कहता तो उलटा उसे ही गलत बोलने लगी और हर समय उसके साथ गलत व्यवहार करती है.

पीड़ित ने बताया कि उसने अपनी पत्नी को इस बारे में कई बार समझाया, लेकिन उसने उसकी कोई बात नहीं सुनी. उसने बताया कि 19 जनवरी को वह अपने काम से घर वापस आ गया, भूख लगने पर पत्नी सीमा को एक गिलास गर्म दूध पिलाने को कहा. आरोप है कि उसकी पत्नी ने उसे दूध में कोई जहरीली चीज मिलाकर पिला दी. जब उसने पत्नी सीमा को कहा कि दूध पीने में अजीब लग रहा है तो कहा कि आज के बाद दूध पीने में अच्छा लगेगा.

पीड़ित ने बताया कि दूध पीने के बाद उसे चक्कर आने लगे. कुछ देर बाद तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर परिवार वालों ने उसे शहर के शाह अस्पताल में दाखिल करवाया. यहां उसका इलाज चल रहा है. पीड़ित व्यक्ति ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी ने उसे मारने की नीयत से दूध में जहरीला पदार्थ पिलाया है. चीका पुलिस थाना से मामले के जांच अधिकारी एचसी बलजोर सिंह ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित व्यक्ति की शिकायत पर पत्नी सीमा देवी के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है.

Tags: Crime News, Haryana news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर