लाइव टीवी

कैथल में छेड़छाड़ से परेशान नेशनल फुटबॉल खिलाड़ी ने फांसी लगाकर दी जान

Virender Puri | News18 Haryana
Updated: March 6, 2019, 5:22 PM IST
कैथल में छेड़छाड़ से परेशान नेशनल फुटबॉल खिलाड़ी ने फांसी लगाकर दी जान
demo pic

मृतका के चाचा ने बताया कि बेटी बहुत ही होनहार खिलाड़ी थी. शिक्षा के साथ-साथ खेलों में भी स्टेट व नेशनल स्तर पर खेली, अब बेटी की मौत से पूरा परिवार आहत है.

  • Share this:
कैथल जिले के पूंडरी क्षेत्र के एक गांव की छात्रा एवं फुटबॉल की नेशनल खिलाड़ी ने रात को घर में फांसी का फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली. परिजनों का आरोप है कि रात को एक युवक ने घर में घुसने का प्रयास किया, लेकिन उसे पकड़ लिया. युवक को बाद में पुलिस को बुलाकर उसके हवाले कर दिया.

उक्त युवक पर परिजनों ने युवती को काफी समय से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर आरोपित युवक के खिलाफ युवती को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

परिजनों का आरोप है कि 19 वर्षीय युवती कस्बे के एक कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी. शिक्षा के साथ-साथ फुटबाल, सॉफ्टबाल और क्रिकेट की बेहतर खिलाड़ी थी. मुख्य रूप से फुटबाल और सॉफ्टबाल खेलती थी. कुरुक्षेत्र में नेशनल लेवल के फुटबॉल खिलाड़ियों के लिए आयोजित हुए शिविर में भी भाग लिया था. हरियाणा के साथ-साथ दूसरे राज्यों में भी आयोजित हुई खेल प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया

मृतका के चाचा ने बताया कि बेटी बहुत ही होनहार खिलाड़ी थी. शिक्षा के साथ-साथ खेलों में भी स्टेट व नेशनल स्तर पर खेली, अब बेटी की मौत से पूरा परिवार आहत है. मृतका के पिता ने आरोप लगाया कि सोमवार की रात को करीब दो बजे संदीप नाम का युवक दीवार फांदकर गलत नीयत से घर में घुसा. कुछ शोर होने पर नींद खुलने के बाद उक्त युवक को पकड़ लिया.

इसके बाद पूंडरी थाना पुलिस को सूचना दी. पकड़े गए युवक को पुलिस के हवाले कर दिया. इसके बाद परिवार के सभी सदस्य सो गए. सुबह जब उसकी पत्नी घर के चौबारे में सो रही बेटी को उठाने के लिए गई तो वहां देखा कि बेटी गले में चुन्नी डालकर फांसी के फंदे पर झूल रही है. पत्नी के चिल्लाने की आवाज आने पर वे मौके पर पहुंचा. इसके बाद परिवार के अन्य लोग भी वहां एकत्रित हो गई.

मामले की सूचना मिलने के बाद पूंडरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. परिजनों ने आरोप लगाया कि बेटी ने यह कदम युवक की प्रताड़ना के चलते उठाया है. आरोपित युवक पिछले काफी समय से उसे परेशान कर रहा था. इस कारण मजबूर होकर ऐसा कदम उठाया.

ये भी पढ़ें:-PHOTOS: फरीदाबाद में मृत बाज के शरीर में बंधा मिला ट्रांसमीटर, जांच में जुटी पुलिस

PHOTOS: गुरुग्राम पुलिस ने चलाया 'ऑपरेशन रोमियो', 125 मनचलों को हिरासत में लिया

कांग्रेस की सरकार होती तो 156 राफेल खरीदते, पेड़ों पर बम फेंक कर नहीं आते: तंवर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 6, 2019, 5:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर