महिला से रेप का प्रयास, असफल होने पर कर दी हत्या

मृतक गांव में ही अपने घर में जर्नल स्टोर कर अपना जीवन यापन करती थी और उसका पति पिछले चार सालों से विदेश में रह रहा है.

Virender Puri | News18 Haryana
Updated: August 7, 2019, 3:59 PM IST
महिला से रेप का प्रयास, असफल होने पर कर दी हत्या
महिला से रेप का प्रयास, असफल होने पर कर दी हत्या
Virender Puri
Virender Puri | News18 Haryana
Updated: August 7, 2019, 3:59 PM IST
कैथल जिल के पूंडरी क्षेत्र के एक गांव में उस समय सनसनी फैल गई जब दिन दिहाड़े एक महिला को कड़े संघर्ष के बाद मौत के घाट उतार दिया. पुलिस एफआईआर की  धारा 376, 302, 511, IPC 34 के अनुसार रेप के प्रयास की कोशिश की भी की कोशिश की गई जिसमें विरोध के बाद सिर में चोट मार कर हत्या की गई.  यह घटना मंगलवार शाम की है.

मृतक गांव में ही अपने घर में जर्नल स्टोर कर अपना जीवन यापन करती थी और उसका पति पिछले चार सालों से विदेश में रह रहा है. ग्रामीणों ने बताया की मृतका अपनी दुकान के सहारे अपनी सास और अपने चौदह वर्षीय पुत्र का पालन पोषण कर रही थी. दिन दिहाड़े किसी ने उसकी हत्या कर दी.

मृतका के बेटे ने रसोईघर में देखा शव

मृतक महिला के बेटे ने बताया कि जब वो दोपहर बाद घर पहुंचा तो उसने अपनी मां को रसोई घर अवस्था में पड़ा हुआ पाया. उसने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया. डीएसपी कृष्ण कुमार ने बताया कि मृतका के बेटे ने इसकी सूचना ग्राम वासियों को दी.

जांच में जुटी पुलिस

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस की मानें तो जल्द ही आऱोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. शुरुआती जांच में सामने आया है कि मृतका से रेप का प्रयास किया गया जिसके बाद उसे मौत के घाट उतार दिया गया.

ये भी पढ़ें- इस लोकसभा सीट से लगातार 3 बार चुनाव हारीं थीं सुषमा स्वराज
Loading...

ये भी पढ़ें- सुषमा स्वराज को दोस्त बोले- आज हमारे शरीर का एक अंग क्षति हो गया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 7, 2019, 3:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...