कैथल: हाई वोल्टेज तार की चपेट में आने से युवक के शरीर में लगी आग, मौत
Kaithal News in Hindi

कैथल: हाई वोल्टेज तार की चपेट में आने से युवक के शरीर में लगी आग, मौत
हाई वोल्टेज तारों की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत

सिविल लाइन थाना पुलिस कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर चलती बिजली की लाइन से झुलसे युवक को उतारा. इसके बाद शव (Dead Body) को सिविल अस्पताल (Civil Hospital) ले जाया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 12, 2020, 7:24 AM IST
  • Share this:
कैथल. हरियाणा के कैथल जिले में दर्दनाक हादसे में  एक युवक की मौत (Death) हो गई. जनकपुरी कालोनी कैथल में हाईवोल्टेज (High voltage) तारों की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. युवक यहां पर हेयर सैलून की दुकान करता था. प्राप्त जानकारी के अनुसार जनकपुरी कालोनी में हेयर सैलून की दुकान करने वाला मुंदड़ी का करीब 26 वर्षीय युवक अमन सायं को करीब 4 बजे किसी काम के लिए घर की छत पर गया था कि अचानक वहां से गुजर रही हाइवोल्टेज की तारों ने उसे अपीन ओर खींच लिया. वोल्टेज अधिक होने के कारण अमन के शरीर में आग लग गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

जब तक पड़ोसी कुछ समझ पाते तब तक अमन का शरीर पूरी तरह से जल गया था. यही नहीं अमन को जलता देख उसका पड़ोसी दुकानदार संजीव भी झूलस गया और उसे अस्पताल में दाखिल करवाया गया है. हादसे की सूचना तुरंत बिजली निगम, पुलिस को दी गई.

पुलिस ने शव को नीचे उतारा



सिविल लाइन थाना पुलिस कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर चलती बिजली की लाइन से झुलसे युवक को उतारा. इसके बाद शव को सिविल अस्पताल ले जाया गया. जानकारी मिलने पर स्वजन भी मौके पर पहुंचे. हादसे को लेकर कालोनी वासियों में बिजली निगम के प्रति गुस्सा दिखाई दिया. लोगों का कहना है कि दुकानों और मकानों के नजदीक से गुजर रहे नंगे तारों को लेकर मामला उठाया जा चुका है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है. इसी लापरवाही के चलते इस तरह के हादसे आए दिन हो रहे हैं.
पुलिस कर रही जांच

सिविल लाइन थाना प्रभारी ने बताया कि करंट की चपेट में आने से हादसे का शिकार हुए युवक की मौत मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही है. दुकानदार भी इस हादसे की चपेट में आया है, जो सिविल अस्पताल दाखिल है, जो बयान देने की स्थिति में नहीं है. मृतक के परिवार वाले जो बयान दर्ज करवाएंगे उस अनुसार कार्रवाई होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज