वैलेंटाइन वीक में शादीशुदा प्रेमिका के प्यार में युवक ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा- वो मुझे छोड़कर चली गई

शादीशुदा प्रेमिका के प्यार में युवक ने उठाया खौफनाक कदम

शादीशुदा प्रेमिका के प्यार में युवक ने उठाया खौफनाक कदम

Kaithal News: युवक ने सुसाइड करने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2021, 2:33 PM IST
  • Share this:
कैथल. हरियाणा के कैथल (Kaithal) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. एक तरफ जहां फरवरी के महीने में वैलेंटाइन वीक (Valentine Week) को प्रेमियों के लिए एक सुनहरे पल कहा जाता है और इन दिनों में प्रेमी-प्रेमिका अपने प्यार के लिए कसमें वादे करते हैं. इसी बीच कैथल से एक ऐसी खबर है जिसमें एक प्रेमी ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका के प्रेम में जान दे दी.

प्रेमी गुरचरन जिसने बाहरवीं के बाद आईटीआई की थी जिसके बाद वो कैथल कि रहने वाली एक 23-24 साल की महिला के सम्पर्क में आया और दोनों को आपस मे प्रेम हो गया. सुसाइड नोट के अनुसार दोनों तीन महीने तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे. लेकिन उसके बाद महिला की शादीशुदा जिंदगी आड़े आ गई. जिसके बाद महिला के पति का हस्तक्षेप बढ़ा और दोनों का प्रेम परवान ना चढ़ सका.

मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

प्रेमी गुरचरन ने वैलेंटाइन वीक में जब प्रेमी जोड़े अपनी कसमें वादे निभाते हैं तब फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे गया और सुसाइड नोट लिखकर जिन लोगों ने उन्हें मजबूर किया उनके नाम लिखकर छोड़ गया. पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर लिया है जांच जारी है.
फोरेंसिक लैब भेजा गया सुसाइड नोट

सिटी थाना प्रभारी शिव कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर लिए है और डेडबॉडी का पोस्टमॉर्टम बोर्ड की मौजूदगी में करवाया जाएगा. मौके से मिला सुसाइड नोट व जिस रजिस्टर से पेज फाड़ा गया है उसे बरामद कर लिया है. सुसाइड नोट की लिखाई व उसपर लगे खून को फोरेंसिक लैब में भेजा जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज