लाइव टीवी

कैथल: पैसे के लेनदेन को लेकर युवक के सिर में ईंट मारकर हत्या, आरोपी फरार
Kaithal News in Hindi

Virender Puri | News18 Haryana
Updated: February 29, 2020, 12:42 PM IST
कैथल: पैसे के लेनदेन को लेकर युवक के सिर में ईंट मारकर हत्या, आरोपी फरार
युवक के सिर में ईंट मारकर हत्या

पुलिस ने मृतक राकेश का शव कैथल के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया है और पुलिस (Police) आगे की कार्रवाई कर रही है.

  • Share this:
कैथल. माता गेट मेरीगोल्ड स्कूल के पास एक डायरी संचालक और गिफ्ट गैलरी संचालक राकेश की भैंस के पैसे के लेनदेन को लेकर एक व्यक्ति से झगड़ा हो गया जिसमें दोनों की हाथापाई हुई. आरोपी युवक ने राकेश के सिर पर ईंट से हमला कर दिया. सिर पर ईंट लगने से राकेश की मौत (Death) हो गई. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस (Police) ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

बता दें कि मृतक राकेश माता गेट मेरीगोल्ड स्कूल के पास एक भैंसों की डेयरी का संचालन करता है. वहीं एक गिफ्ट गैलरी का भी वह संचालन कर रहा है. कैथल थाना सिटी पुलिस एसएचओ प्रदीप कुमार और डीएसपी कुलवंत सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों से इस घटना की जानकारी ली. फिलहाल पुलिस ने मृतक राकेश का शव कैथल के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

पुलिस जांच में जुटी 



कैथल थाना सिटी एसएचओ प्रदीप कुमार ने बताया की माता गेट पर मृतक राकेश व उसके पिता भैंसों की डेयरी का काम करते हैं. शनिवार सुबह किसी के साथ इनका भैंसों के पैसे के लेनदेन को लेकर झगड़ा हो गया, जिसमें आरोपी ने इसको सिर में ईंट मारकर उसकी हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और आगे की कार्रवाई कर रही है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है. पुलिस की मानें तो जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी.

ये भी पढ़ें - खट्टर सरकार को बड़ा झटका, निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने वापस लिया समर्थन

ये भी पढ़ें - मांगों को लेकर सड़कों पर गरजे कर्मचारी, सरकार पर लगाया वायदा खिलाफी का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 29, 2020, 12:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर