कैथल में नशेड़ियों का आतंक, पेट्रोल पंप पर खड़े वाहनों के शीशे तोड़े, 80 हजार रुपये लूटे

Virender Puri | News18 Haryana
Updated: September 12, 2019, 11:44 AM IST
कैथल में नशेड़ियों का आतंक, पेट्रोल पंप पर खड़े वाहनों के शीशे तोड़े, 80 हजार रुपये लूटे
सीसीटीवी में कैद आरोपी

सीसीटीवी कैमरे में सारी वारदात कैद हो गई है और उनकी पहचान भी हो गई है. फिलहाल पुण्डरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची है और जायजा ले रही है

  • Share this:
कैथल. जिले के गांव पाई (Pai Village) में पेट्रोल पंप (Petrol Pump) पर नशेड़ियों द्वारा लूट और आतंक का मामला सामने आया है. घटना सुबह 4 बजे की है, जब कुछ युवक जो नशे में धुत थे पेट्रोल पंप पर पहुंचे. ये नशेड़ी युवक पेट्रोल पंप के करिन्दे से आकर झगड़ा करने लगे, लेकिन कहा-सुनी होने के बाद वो लोग भाग गए.

ये दो युवक दोबारा 5 बजे वापस आये और पेट्रोल पंप पर आतंक मचाना शुरू कर दिया. सुबह 5 बजे से 6 बजे तक वो पेट्रोल पंप पर तोड़-फोड़ करते रहे और कारिंदे डरे-सहमे दुबके बैठे रहे. पेट्रोल पंप पर खड़े लगभग 4-5 वाहनों के शीशे उन्होंने तोड़ दिए.

पेट्रोल पंप में की तोड़फोड़

इन युवकों ने पेट्रोल पंप पर लगे तेल डालने वाली मशीन को क्षतिग्रस्त कर दिया. यहीं नहीं इन नशेड़ियों ने पंप के कैबिन के शीशे तोड़ दिए. इसके साथ ही तीन सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए. इन युवकों ने पेट्रोल पंप कर्मियों से 80 हजार रुपये भी लूट लिए. लगभग  एक घंटे तक वो पेट्रोल पंप पर आतंक मचाते रहे.

सीसीटीवी में कैद वारदात

सीसीटीवी कैमरे में सारी वारदात कैद हो गई है और उनकी पहचान भी हो गई है. फिलहाल पुण्डरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची है और जायजा ले रही है. पुलिस की मानें तो सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. पुलिस की मानें तो जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


Loading...

ये भी पढ़ें- हरियाणा कांग्रेस की अध्यक्ष बनीं कुमारी शैलजा तो नाराज हुए ये दिग्गज नेता

ये भी पढ़ें- गर्भवती भाभी से संबंध बनाना चाहता था देवर, इनकार करने पर उतारा मौत के घाट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 10:35 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...