Home /News /haryana /

स्पा सेंटर में लड़कियों ने पहले पीटा, फिर पैसे छीने, युवक ने जहर खाकर दी जान

स्पा सेंटर में लड़कियों ने पहले पीटा, फिर पैसे छीने, युवक ने जहर खाकर दी जान

लड़कियों की पिटाई से आहत युवक ने की आत्महत्या.

लड़कियों की पिटाई से आहत युवक ने की आत्महत्या.

Suicide in Karnal: सिविल लाइन थाना के एसएचओ संदीप कुमार ने बताया कि पीड़ितों की तरफ से लड़कियों पर मारपीट करने के आरोप लगाए गए हैं. शिकायत के आधार पर केस दर्ज करके मामले की जांच की जाएगी.

रिपोर्ट- हिमांशु नारंग

करनाल. लड़कियों की पिटाई से परेशान होकर रामनगर के एक युवक अमन ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या (Suicide) कर ली है. मेडिकल कॉलेज में पीड़ितों ने सपा सेंटर (Spa Center) की लड़कियों के खिलाफ विरोध जताया. परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि उनका लड़का जिस दफ्तर में काम करता था उनका गोदाम के3सी मॉल में है. वहां पर वो गोदाम में सामान रखने गया था. उस मॉल में स्पा सेन्टर हैं जहां गंदे काम होते हैं.

स्पा सेंटर पर कोई बात हुई और उसके बाद वहां की 12 लड़कियों ने उनके बेटे की पिटाई कर दी. परिजनों ने आरोप लगाया कि उसके पैसे भी छीन लिए गए. परिवार ने   पुलिस से मांग की है कि सेक्टर-12 स्थित सुपर मॉल एरिया में जिन लड़कियों ने पिटाई की है, उन पर कड़ी कार्रवाई की जाए. वहीं सिविल लाइन थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार्रवाई का भरोसा दिया.

12 हजार रुपये छीन लिए

सेक्टर-12 में दो जगह पर सपा सेंटर चल रहे हैं. कुछ दिन पहले रामनगर वासी अमन यहां पर आया और यहां पर 10 से 12 लड़कियों ने उसके साथ मारपीट की गई. अमन ने आरोप लगाया था कि उसके करीब 12 हजार रुपए छीन लिए गए हैं. लड़कियां उसे ब्लैकमेल कर रही हैं. इससे परेशान होकर युवक अमन अपने घर चला गया.

लड़कियों पर मारपीट के आरोप

बुधवार को युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ निगल लिया. परिजन उसको कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज में लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है. सिविल लाइन थाना के एसएचओ संदीप कुमार ने बताया कि पीड़ितों की तरफ से लड़कियों पर मारपीट करने के आरोप लगाए गए हैं. शिकायत के आधार पर केस दर्ज करके मामले की जांच की जाएगी.

Tags: Haryana news, Spa center, Suicide

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर