करनाल: 20 रुपये के लिए दोस्तों ने की 14 साल के बच्चे की हत्या

करनाल में 20 रुपये के लिए 14 साल के बच्चे की हत्या का मामला सामने आया है. साथ खेलने वाले बच्चों ने ही पीट-पीटकर उसे मार डाला.

ETV Haryana/HP
Updated: March 14, 2018, 8:29 PM IST
करनाल: 20 रुपये के लिए दोस्तों ने की 14 साल के बच्चे की हत्या
मृतक छात्र की पुरानी तस्वीर
ETV Haryana/HP
Updated: March 14, 2018, 8:29 PM IST
सीएम सिटी करनाल में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 14 साल के मासूम की महज 20 रुपये के लिए पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मामला मंगलवार देर रात का है. मृतक कर्ण अपने घर से 20 रुपये लेकर निकला था.

बताया जा रहा है कि बच्चे के साथ खेलने वाले दो भाइयों ने जब उससे पैसे लेने चाहे तो कर्ण ने इसका विरोध किया. इस पर दोनों ने कर्ण के साथ मारपीट शुरू कर दी. हाथापाई के दौरान उसके पेट और गुप्तांग पर लातें मारी गई. जिसके कारण उसकी हालत बिगड़ गई. कर्ण को अस्पताल ले जाया गया. लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी.

मृतक कर्ण के परिवार में उसके मां-बाप, बड़े भाई-बहन है. उसके पिता दिल्ली में काम करते हैं और बड़ा भाई करनाल में ही अपना काम करता है. गरीब तबके के यह लोग छोटा मोटा काम करके अपने घर का गुजारा चला रहे थे. साथ ही कर्ण को पढ़ा भी रहे थे. ताकि वह पढ़ लिखकर अच्छा इंसान और बड़ा आदमी बन सके.

5वीं कक्षा में पढ़ने वाला कर्ण उन्हें यूं ही अचानक अकेला छोड़ कर दुनिया को अलविदा कह जाएगा, यह परिवार वालों को पता नहीं था. फ़िलहाल पुलिस ने मृतक कर्ण के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर