करनाल: शराब पीने से रोका तो 15 साल के बेटे ने कैंची मार कर दी पिता की हत्या

पिता ने 15 साल के बेटे को शराब पीने से रोका था. इससे नाराज किशोर ने अपने ही पिता पर कैंची से कई वार कर डाले. शरीर से काफी खून बह जाने के कारण उनकी मौत हो गई.

Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: June 12, 2019, 2:02 PM IST
करनाल: शराब पीने से रोका तो 15 साल के बेटे ने कैंची मार कर दी पिता की हत्या
बेटे ने की पिता की हत्या
Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: June 12, 2019, 2:02 PM IST
करनाल के पृथ्वी बिहार इलाके में एक दिल दहला देना वाला मामला सामने आया है. यहां एक बेटे ने अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया. पिता ने बेटे को शराब पीने से रोका था. आरोपी किशोर इस बात को लेकर इस हद तक नाराज हो गया कि उसने कैंची से हमला कर पिता की हत्‍या कर दी.

जानकारी के मुताबिक, 15 साल के बेटे ने पिता को कैंची मारकर घायल कर दिया. परिवार वालों ने घायल शख्‍स को इलाज के लिए निजी अस्पाताल लेकर पहुंचे, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. डॉक्टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया. वहीं, हत्या की इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया.



जांच में जुटी पुलिस
वारदात की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी किशोर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. नाबालिग की तलाश में पुलिस जगह-जगह पर छापेमारी कर रही है. पुलिस की मानें तो आरोपी को जल्‍द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

शराब पीने से रोकना पड़ा महंगा
मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि मृतक का कसूर सिर्फ इतना था कि उन्‍होंने बेटे को शराब पीने से रोका था. बेटे को पिता की इस बात पर इतना गुस्सा आ गया कि उसने कैंची उठा ली और बाप के शरीर पर कई वार कर डाले. इस हमले में पिता गंभीर रूप से घायल हो गया. काफी खून बहने से डॉक्‍टर उन्‍हें बचा नहीं सके.

ये भी पढ़ें- विधानसभा चुनाव: बीजेपी की इस समीक्षा के बाद हरियाणा के दो जाट नेताओं के लिए बढ़ी चुनौती!
Loading...

ये भी पढ़ें-मोदी सरकार में किसानों के अच्छे दिन, अब और आसान होगी खेती! 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...