होम /न्यूज /हरियाणा /

करनाल: रक्षाबंधन के दिन घर से दोस्तों के साथ नहाने निकला नाबालिग नहर में डूबा, तलाश में जुटी पुलिस

करनाल: रक्षाबंधन के दिन घर से दोस्तों के साथ नहाने निकला नाबालिग नहर में डूबा, तलाश में जुटी पुलिस

रक्षा बंधन के दिन नहर में डूबा 16 साल का राजीव

रक्षा बंधन के दिन नहर में डूबा 16 साल का राजीव

राजीव अपने दोस्तों के साथ नहर में नहाने गया था. शाम को उसके दोस्तों ने परिजनों को सूचना दी कि राजीव नहर में डूब गया है. सूचना मिलने पर परिजन नहर पर पहुंचे लेकिन अबतक राजीव को कोई सुराग नहीं लग पाया.

करनाल. रक्षा बंधन का त्योहार भाई और बहनों के आपसी प्रेम और स्नेह को दर्शाता है और अपने साथ साथ ढेरों नई खुशियां लाता है. लेकिन उन बहनों का क्या, जिनके भाई उनकी आंखों से ओझल हो गए हो? बुधवार को करनाल के बड़ा गांव में एक ऐसी ही एक दुखद घटना सामने आई है. जहां पर 16 साल का राजीव गांव महनमती के पासनहर में डूब गया. जिसका अबतक कोई सुराग नहीं लगा. वहीं गौताखोरों व पुलिस की टीमों ने नहर में सर्च अभियान चलाया हुआ है.

जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर बाद राजीव अपने दोस्तों के साथ नहर में नहाने गया था. शाम को उसके दोस्तों ने परिजनों को सूचना दी कि राजीव नहर में डूब गया है. सूचना मिलने पर परिजन नहर पर पहुंचे लेकिन अबतक राजीव को कोई सुराग नहीं लग पाया.

नहर में राजीव के साथ नहाने गए दोस्तों ने बताया नहर में ज्यादा पानी नहीं था, सभी दोस्त आराम से नहा रहे थे. इस बीच राजीव ने नहर में 4 बार डूबकियां लगाई. चारों में वह बाहर भी आया. उसके बाद जब 5वीं बार राजीव ने नहर में डूबकी लगाई तो वह नहर में बाहर नहीं आया।.

राजीव के पिता धर्मपाल ने बताया वह मेहनत मजूदरी करके अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था, उसके पास तीन लड़के है. राजीव सबसे छोटा बेटा था. जो बुधवार दोपहर बाद दोस्तों के साथ घर से गया था. उसके बाद वह घर नहीं लौटा शाम को उन्हें सूचना मिली की राजीव नहर में डूब गया है. तब से नहर में राजीव की तालशा की जा रही है लेकिन अबतक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया.

Tags: Haryana news, Raksha bandhan

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर