करनाल: दो लड़कों की छेड़छाड़ से परेशान 16 साल की लड़की ने फांसी लगाकर दी जान, आरोपी गिरफ्तार

करनाल में नाबालिग लड़की ने की आत्महत्या

करनाल में नाबालिग लड़की ने की आत्महत्या

Karnal News: मृतका के परिवारवालों की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. हालांकि लड़की के खुदकुशी करने की वजह को लेकर तरह-तरह की कयासबाजी चल रही है.

  • Share this:

करनाल. सीएम सिटी करनाल (CM City Karnal) के निगदू थाना क्षेत्र में 16 साल की लड़की ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. लड़की मानसिक तौर पर परेशान थी. पिछले दिनों लड़की के परिवार वालों ने शिकायत की थी कि 2 लड़के इसे छेड़ते हैं, जिसके बाद पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. लड़की उसके बाद भी परेशान चल रही थी और कल लड़की ने फांसी लगाकर घर में खुदकुशी (Suicide) कर ली. परिवार में मातम का माहौल है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है.

पुलिस को दी शिकायत में मृतका के परिजनों ने आरोप लगाया है कि 9 मई को दोनों युवकों ने लड़की के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी. इसकी शिकायत पुलिस से की गई थी. उनके बयान पर निगदू थाना में दोनों लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. पुलिस आगे की जांच कर रही है. जांच अधिकारी राजन कुमार ने बताया कि इस मामले में दो लड़कों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. उधर, शव परिजनों को सौंप दिया गया है. FSL की टीम भी मौके पर पहुंची थी, जहां से साक्ष्य जुटाए गए.

एक आरोपी ट्रक ड्राइवर, दूसरा करता है मजदूरी

जानकारी के मुताबिक पकड़ा गया एक आरोपी ट्रक ड्राइवर और दूसरा मजदूरी का काम करता है. हालांकि पुलिस इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है, लेकिन इसके बाद भी लड़की का इस तरह से आत्महत्या करने की वजह संदिग्ध मानते हुए कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज