लाइव टीवी

करनाल: टोल पर टॉयलेट गई महिला से चाकू की नोंक पर गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार
Karnal News in Hindi

News18 Haryana
Updated: February 19, 2020, 3:05 PM IST
करनाल: टोल पर टॉयलेट गई महिला से चाकू की नोंक पर गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार
टोल प्लाजा पर शादीशुदा महिला को अगवा कर दो युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आरोपियों ने महिला को बाथरूम के पास चाकू दिखाकर अपहरण (Kidnap) कर लिया और कुटेल फ्लाई ओवर के पास ले जाकर उसके साथ गैंगरेप (Gang Rape) किया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गये. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपी एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है

  • Share this:
करनाल. हरियाणा (Haryana) के करनाल (Karnal) में टोल प्लाजा पर शादीशुदा महिला से चाकू की नोक पर गैंगरेप का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक बसताड़ा टोल प्लाजा पर बने टॉयलेट में गई एक महिला का अपहरण कर उसके साथ रेप (Rape) किया गया. आरोपियों ने महिला को बाथरूम के पास चाकू दिखाकर अपहरण (Kidnap) कर लिया और कुटेल फ्लाई ओवर के पास ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गये. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपी एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस को दी शिकायत में पंजाब के लुधियाना की रहने वाली 19 वर्षीय विवाहिता ने बताया कि 16 फरवरी की रात को वो अपने पति के साथ पानीपत में रिश्तेदार से मिलकर लौट रहे थे. इस दौरान एक रिश्तेदार से रुपये लेने थे तो उसने बसताड़ा टोल पर उतरने के लिये कहा. रात के करीब एक बजे वो और उसके पति बसताड़ा टोल प्लाजा पर उतर गये. यहां वो अपने रिश्तेदार का इंतजार कर रहे थे जिससे उन्हें 20 हजार रुपये लेने थे.

दो आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम



पीड़िता के मुताबिक इस दौरान वो चाय की रेहड़ी के पास बैठ गये. इसके बाद जब वो टॉयलेट जाने के लिए गई तो वहां दो आरोपियों ने चाकू की नोक पर उसका अपहरण कर लिया और उसे फ्लाईओवर के पास ले गये. वहां उन्होंने उसके साथ गैंगरेप किया. महिला को जब उसका पति ढूंढते हुए आया तो आरोपी वहां से फरार हो गये.



आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने टोल प्लाजा पर कुरकुरे बेचने वाले के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी का मेडिकल करवाकर उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में करनाल जेल भेज दिया गया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम मेघराज है. वहीं दूसरा आरोपी सोनू अभी फरार है. पुलिस के मुताबिक उसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

(करनाल से हिमांशु की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें: साढ़े तीन लाख का इनामी कुख्यात STF के सामने खोलेगा राज, 10 दिन के रिमांड पर

सोनीपत : सड़क हादसे में जीआरपी के सब इंस्पेक्टर की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2020, 2:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading