Karnal news : आवर्धन नहर में नहाने गए 2 छात्र डूबे, तलाश जारी

बच्चों की तलाश करते गोताखोर

बच्चों की तलाश करते गोताखोर

Karnal News: दोनों छात्र दाह गांव के रहने वाले थे और दोनों की उम्र 17 -18 साल थी.

  • Share this:

करनाल. हरियाणा के करनाल जिले में मधुबन के पास आवर्धन नहर में नहाने उतरे 2 बच्चे डूब गए. दोनों बच्चे करनाल (Karnal) के दाह गांव के रहने वाले थे. दोनों की उम्र 17 से 18 साल है. फिलहाल पुलिस (Police)और गोताखोरों की तरफ से बच्चों को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है.

बता दें कि आवर्धन नहर में गर्मियों में बच्चे नहर में नहाने आते हैं जिसके बाद कई हादसे देखने को मिलते हैं. दरसअल बुधवार को कई बच्चे क्रिकेट खेलने के बहाने दाह गांव से निकले और क्रिकेट खेलने के बाद आवर्धन नहर में आकर नहाने लग गए. उन्होंने लोहे की एक बड़ी पाइप पर रस्सी बांधी और नहाना शुरू कर दिया.

एक लड़का जब नहाने के लिए नहर में गया और जब उससे रस्सी छूट गई तो दूसरा बच्चा उसे बचाने के लिए नहर में कूदा. लेकिन दोनों बच्चे दीपक औऱ हिमान्शु नहर में डूब गए. दोनों छात्र दाह गांव के रहने वाले थे और दोनों की उम्र 17 -18 साल थी.

फिलहाल गोतख़ोर औऱ पुलिस दोनों बच्चों को ढूंढने का प्रयास कर रही है. बता दें कि प्रशासन लगातार लोगों से अपील करता है कि गर्मियों के दिनों में नहर पर नहाने ना आये क्योंकि उससे कई बार हादसे हो जाते हैं और उन हादसों में मौत भी हो जाती है. लेकिन बच्चों की लापरवाही ने उनकी जान ले ली.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज