Home /News /haryana /

करनाल: खेत में मिला 25 साल के पेंटर का शव, मुंह और सिर पर चोट के निशान

करनाल: खेत में मिला 25 साल के पेंटर का शव, मुंह और सिर पर चोट के निशान

करनाल में हत्या

करनाल में हत्या

Murder in Karnal: मृतक विजय के मुंह व सिर पर चोट के निशान हैं, जिसे देखते हुए एसएफएल टीम को मौके पर भी बुलाया. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. मृतक के परिजनों ने उसके दो दोस्तों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. विजय घर से उनके साथ शराब पीने के लिए गया था.

अधिक पढ़ें ...

हिमांशु नारंग

करनाल. हरियाणा के करनाल (Karnal) जिले के दनियालपुर गांव में 25 वर्षीय पेंटर विजय की हत्या (Murder) कर दी गई. सूचना पाकर कुंजपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. मृतक के मुंह व सिर पर चोट लगी हुई थी. एसएफएल टीम को मौके भी बुलाया गया. पुलिस ने शव (Dead Body) को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. परिजनों ने मृतक विजय के दो दोस्तों पर हत्या करने का शक जाहिर किया है. विजय घर से उनके साथ शराब पीने के लिए गया था.

मृतक के चाचा राजेश कुमार ने बताया कि 25 वर्षीय विजय कुमार उसका भतीजा है. उसके मुंह व सिर पर चोट लगी हुई है. वो घर से दोस्तों के साथ गया था. जिसने भी ये काम किया है उसको सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए. वहीं मृतक के पिता राज कुमार ने बताया कि सुबह मैं पूर्व सरपंच के पास खड़ा था. इस दौरान मेरे पास कुंजपुरा थाने से फोन आया. उन्होंने मुझे खेतों की तरफ बुलाया और कहा कि एक युवक की मौत हुई है. इसको आकर देखना है. मौके पर जाकर देखा तो विजय मृत पड़ा था. मुंह व सिर पर चोट के निशान लगे हुए मिले.

राजकुमार ने बताया कि कल दिन में दो बजे विजय उसके दोस्त नीरज व काकी के साथ गया था. दोनों दोस्तों ने ही शराब पीने के बाद विजय की हत्या की है. करीब 3 साल पहले विजय की शादी हुई थी. डेढ़ साल की विजय की एक बेटी भी है. विजय की किसी के साथ कोई रंजिश नहीं थी. इस घटना को उसके दोस्तों ने अंजाम दिया या किसी और ने इस बारे में पता नहीं है, लेकिन जिसने भी ऐसा किया है उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

थाना कुंजपुरा SHO कुलदीप सिंह ने बताया कि हमारे को सूचना मिली थी कि एक शव खेतों में पड़ा हैत. मौके पर आकर देखा तो मृतक के मुंह पर चोट लगी हुई थी. शव के पास शराब की तीन बोतलें, नमकीन के खाली पैकेट पड़े मिले. शव को कब्जे में ले लिया है. परिजनों ने बताया कि युवक पेंटर का काम करता था. गांव के कुछ लड़कों के साथ शराब पीने के लिए गया था. जिन लड़कों के साथ शराब पीने गया था परिजनों ने उन्हें पर शक जताया है. एसएफएल टीम को मौका मुआयना के लिए बुलाया है.

एएसपी हिमांद्री कौशिक ने बताया कि परिजनों की शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया जाएगा. मामले की जांच के लिए तीन टीमों का गठन किया है. मामले की जांच की जा रही है. पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करेगी. मामले की जांच की जा रही है.

Tags: Crime News, Haryana news, Haryana police, Murder

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर