करनाल में हरियाणा रोडवेज की बस पलटी, दो दर्जन से अधिक यात्री घायल
Karnal News in Hindi

करनाल में हरियाणा रोडवेज की बस पलटी, दो दर्जन से अधिक यात्री घायल
रोडवेज की बस पलटी

बस गांव बटेढ़ी के समीप पहुंची तो सामने से आ रही कार से टक्कर लगने के बाद बस साइड में पलट गई. हादसे के वक्त बस की रफ्तार कम थी नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था.

  • Share this:
करनाल में इन्द्री लाडवा मार्ग पर यमुनानगर की ओर से आ रही एक रोड़वेज की बस आज सुबहगांव सांतड़ी के पास सामने से आ रही एक कार से टकरा गई. कार को बचाने के चक्कर में बस सड़क के साथ बने खड्डे में पलट गई. बस में बैठी दर्जनों सवारियों को इस हादसे में चोटें आईं हैं. कुछ घायलों को तुंरत इन्द्री के सीएचसी में लाया गया तभा कुछ घायलों को लोग लाड़वा अस्पताल ले गये.

हादसे के बारे में जानकारी देते हुए सरकारी अस्पताल के ड़ॉक्टर परमिन्द्र ने बताया कि बस की लगभग 16 सवारियों यहां इलाज के लिये लाई गई थी जिन्हें चोटें आई थी. कुछ चोटिल सवारियों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है तथा कुछ को करनाल कल्पना चावला अस्पताल में रेफर किया गया है. उन्होंने बताया कि इस हादसे में एक दो को छोड़ कर कोई ज्यादा चोट नहीं आई है.

वहीं बस परिचालक संदीप ने बताया कि यमुनानगर से बस सुबह करीब 6 बजकर 40 मिनट पर दिल्ली के लिए चली थी. जैसे ही बस गांव बटेढ़ी के समीप पहुंची तो सामने से आ रही कार से टक्कर लगने के बाद बस साइड में पलट गई. हादसे के वक्त बस की रफ्तार कम थी नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था.



कार चालक टक्कर लगने के बाद कार को वहीं छोड़ कर भाग गया.  पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच शुरू कर दी है. गौरतलब है कि करनाल से लाड़वा तक फोरलेन बनने का कार्य चल रहा है जिस कारण सड़क के दोनों ओर गहरे खड्डे बने हुये हैं. सड़क के साथ वाहनों के उतरने के लिये कोई जगह नहीं है जिस कारण रोजाना इस सड़क पर हादसे हो रहे हैं.
ये भी पढ़ें:-

बेंगलुरु में टकराए एयरफोर्स के दो प्लेन, हिसार के विंग कमांडर की मौत

बिना हेलमेट पहने पुलिसकर्मियों की युवकों ने बनाई वीडियो, तो मांगने लगे माफी

आतंकी हमले में घायल फरीदाबाद का पैरा कमांडो संदीप शहीद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज