लाइव टीवी

करनाल में 50 फीट गहरे बोरवेल में गिरी बच्ची की मौत

News18 Haryana
Updated: November 4, 2019, 4:52 PM IST
करनाल में 50 फीट गहरे बोरवेल में गिरी बच्ची की मौत
बोरवेल में गिरने से 5 साल की बच्ची की मौत

रविवार दोपहर बच्ची घर के बाहर खेलते-खेलते अचानक इस बोरवेल (Borewell) में गिर गई थी. परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस (Police) और एनडीआरएफ (NDRF) की स्पेशल टीम मौके पहुंचीं और बचाव कार्य (Rescue Operation) शुरू कर दिया था

  • Share this:
करनाल. हरियाणा (Haryana) में करनाल (Karnal) के हरिसिंह पुरा गांव में 50 फीट गहरे बोरवेल में गिरी पांच साल की बच्ची शिवानी की मौत हो गई. शिवानी को 18 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बोरवेल से बाहर निकाला गया था. शिवानी को बोरवेल से निकालने के बाद कल्पना चावला अस्पताल ले जाया गया था. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बता दें कि रविवार दोपहर बच्ची घर के बाहर खेलते-खेलते अचानक इस बोरवेल (Borewell) में गिर गई थी. परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस (Police) और एनडीआरएफ (NDRF) की स्पेशल टीम मौके पहुंचीं और बचाव कार्य (Rescue Operation) शुरू कर दिया था और 18 घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद बच्ची को बोरवेल से बाहर निकाला. लेकिन बच्ची को बचाया नहीं जा सका.



कई घंटों बाद पता चला था बच्ची बोरवेल में गिरी

बता दें कि हरीसिंह पूरा गांव में रविवार दोपहर तीन बजे एक पांच वर्षीय बच्ची खेलते समय घर के पास खुले पड़े करीब 50 फीट गहरे बोरवेल में गिर गई थी. कई घंटों की तलाश के बाद परिजनों को यह मालूम हुआ कि बच्ची बोरवेल में गिरी हुई है. इस सूचना पर मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बोरवेल में मोबाइल डालकर वीडियो रिकॉर्डिंग की उसी के बाद यह पता चला कि बच्ची बोरवेल में गिरी हुई है.

ये भी पढ़ें-

रेलवे लाइन पार करते समय युवती का पैर ट्रैक में फंसा, ट्रेन से कटकर मौत
Loading...

जानलेवा बना जहरीला धुआं, भिवानी-हिसार मार्ग पर सड़क हादसे में युवक की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 10:35 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...