करनाल: जेल में 56 कैदी मिले कोरोना पॉजिटिव, सभी को किया आइसोलेट

करनाल जेल में कोरोना का कहर  (कॉन्सेप्ट इमेज)

करनाल जेल में कोरोना का कहर (कॉन्सेप्ट इमेज)

Corona in Karnal Jail: जेल में आइसोलेशन जोन बनाकर संक्रमित कैदियों को आइसोलेशन में रखा गया है.

  • Share this:

करनाल. हरियाणा में कोरोना वायरस (Corona Virus) का संक्रमण अब जेलों में बंद कैदियों तक पहुंच रहा है. प्रदेश में करनाल जेल में बंद कैदी कोरोना संक्रमित पाये गये हैं. जिसके बाद पुलिस प्रसाशन ने उन्हें इलाज के लिए आइसोलेशन में रखा है. जेल में बंद  56 कैदी कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) मिले हैं. सिविल सर्जन का कहना है कि कैदियों को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद हमने जेल में आइसोलेशन जोन बनाया है. जैसा कि यह चिंता का विषय है, स्थिति से निपटने के लिए सभी एहतियाती उपाय किए जा रहे हैं.

वहीं करनाल जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है. बुधवार को एक ओर जहां 660 नए संक्रमित सामने आए हैं, वहीं 296 मरीज ठीक होकर घर गए हैं. राहत की खबर ये है कि पिछले 24 घंटे में कोरोना से किसी मरीज की मौत नहीं हुई. करनाल में इस समय 5475 एक्टिव मरीज हैं.

हरियाणा में ऑक्सीजन सिलेंडर की डोर टू डोर डिलीवरी शुरू

वहीं हरियाणा सरकार ने होम क्वारटाइन कोविड मरीजों को अब ऑक्सीजन घर पर ही पहुंचानी शुरू कर दी है. ये योजना पूरे हरियाणा में लागू हो गई है. हरियाणा के स्वास्थ मंत्री अनिल विज के अनुसार जिन लोगो को घर में ऑक्सीजन लगी है, उसका कोटा अलग से बनाया गया है. वहीं एचसीएस अधिकारी गौरी मिढ़ा ने बताया कि हरियाणा के पोर्टल http://oxygenhry.in/ पर जो अप्लाई करेगा, उस पेशेंट को ऑक्सीजन घर पहुंचाई जाएगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज