Home /News /haryana /

OMG! करनाल में स्कॉर्पियो गाड़ी पर आसमान से गिरा 70 किलो का पत्थर, दहशत में लोग

OMG! करनाल में स्कॉर्पियो गाड़ी पर आसमान से गिरा 70 किलो का पत्थर, दहशत में लोग

आसमान से गाड़ी पर गिरा पत्थर

आसमान से गाड़ी पर गिरा पत्थर

Accident in Karnal: ड्राइवर ने मामले की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस को भी बात पर विश्वास नहीं हुआ. गाड़ी चालक पत्थर को लेकर घरौंडा थाने में पहुंच गया और जांच की मांग की. फिलहाल पुलिस घटना से जुड़े पहलुओं को लेकर जांच पड़ताल कर रही है. पुलिस का कहना है कि इस मामले को लेकर ड्राइवर से पूछताछ की जा रही है. अनुमान लगाया जा रहा है कि पत्थर आसपास से ही गाड़ी के सामने आया है या फिर किसी गाड़ी से गिरा होगा.

अधिक पढ़ें ...

    हिमांशु नारंग

    करनाल. हरियाणा के करनाल (Karnal) जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. नेशनल हाईवे-44 पर जा रही एक स्कॉर्पियों (Scorpio) गाड़ी पर आसमान से 70 किलो का पत्थर (Stone) गिरने की घटना ने सनसनी फैला दी. ड्राइवर का दावा है कि उसने 25 से 30 फुट की ऊंचाई पर पत्थर को अपनी ओर आते देखा और उसने तुरंत ब्रेक लगा दिए, जिससे पत्थर गाड़ी पर गिरने की बजाए बोनट के अगले हिस्से से टकराया और गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. गाड़ी में ड्राइवर व चार औरतें भी मौजूद थी लेकिन गनीमत रही कि कोई हताहत नहीं हुआ.

    ड्राइवर सुभाष शर्मा ने बताया कि उसे 25 से 30 फुट की ऊंचाई से पत्थर नीचे गिरता दिखाई दिया. जिसे देख उसने अचानक ब्रेक लगा दी और पत्थर गाड़ी के अगले हिस्से से जा टकराया और गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. गाड़ी चालक कोहंड गांव का रहने वाला है और गांव का पूर्व सरपंच रह चुका है. पूर्व सरपंच सुभाष अपनी परिवार की महिला सदस्यों के साथ पानीपत में आयोजित एक शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए जा रहा था.

    घरौंडा ओवरब्रिज पर जैसे ही वह घरौंडा बस स्टैंड के सामने पहुंचा तो आसमान से पत्थर गिरता दिखाई दिया और वह हादसे का शिकार हो गया. वहीं पुलिस इस घटना को इतिफाकिया बता रही है. पुलिस का कहना है कि इस मामले को लेकर ड्राइवर से पूछताछ की जा रही है. अनुमान लगाया जा रहा है कि पत्थर आसपास से ही गाड़ी के सामने आया है या फिर किसी गाड़ी से गिरा होगा.

    दूसरा पहलू यह भी है कि पत्थर कंक्रीट का और यदि कोई उल्कापिंड जैसी चीज हो वह अलग ही होती है. ड्राइवर का दावा है कि उसने पत्थर आसमान से गिरता हुआ देखा है लेकिन इस दावे में कितनी सच्चाई है इस बारे में कुछ भी कह पाना मुश्किल ह. फिलहाल पुलिस भी मामले की जांच पड़ताल में लगी हुई है.

    Tags: OMG, OMG News, OMG Video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर