होम /न्यूज /हरियाणा /

करनाल: दोस्तों के साथ नहर में नहाने उतरा 8 साल का बच्चा डूबा, पिता का रो-रोकर बुला हाल

करनाल: दोस्तों के साथ नहर में नहाने उतरा 8 साल का बच्चा डूबा, पिता का रो-रोकर बुला हाल

बच्चे के पिता का रो-रोकर बुरा हाल है.

बच्चे के पिता का रो-रोकर बुरा हाल है.

Karnal News: मामले की जांच कर रहे जांच अधिकारी सुंदर सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक बच्चा नहर में डूब गया है, सूचना मिलते ही तुरंत ही घटना स्थल पर पहुंचे है. जांच अधिकारी ने कहा कि अभी तक बच्चे के बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है. बच्चे के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए प्रयास किए जा रहे है.

अधिक पढ़ें ...

करनाल. हरियाणा के करनाल जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया. जिले के गांव कलवेहड़ी के पास से गुजर रही नहर में एक बच्चा नहाते समय डूब गया. फिलहाल बच्चे की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस मौके पर पहुंचकर बच्चे के बारे में जानकारी जुटा रही है. बच्चे को खोजने के लिए गोताखोर को बुलाया गया ताकि बच्चे के शव को बाहर निकाला सके.

जानकारी के अनुसार करीब 8 वर्षीय अपने कुछ दोस्तों के साथ नहर पर नहाने गया था, लेकिन नहाते समय नहर में डूब गया. आसपास के मौजूद कई लोगों ने बच्चे को बचाने का प्रयास किया, लेकिन बचा नहीं पाए. एक व्यक्ति ने बताया कि उनका बेटा घर नहीं लौटा है, उनके पास किसी ने सूचना दी कि आपका बेटा नहर में डूब गया है. सूचना मिलते ही नहर पर आया हूं.

उन्होंने कहा कि वे दिहाड़ी मजदूरी का काम करते है ओर उनका बड़ा बेटा आदित्य भी उनके साथ ही रहता है. अभी उन्हें अपने बेटे के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. मामले की जांच कर रहे जांच अधिकारी सुंदर सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक बच्चा नहर में डूब गया है, सूचना मिलते ही तुरंत ही घटना स्थल पर पहुंचे है.

बच्चे के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. बच्चे को खोजनो के लिए गोताखोर को बुलाया गया है. उन्होंने कहा कि जल्द ही बच्चे के शव को नहर से निकाल लिया जाएगा. जांच अधिकारी ने कहा कि अभी तक बच्चे के बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है. बच्चे के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए प्रयास किए जा रहे है.

Tags: Child death, Haryana news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर