करनाल-घरौंडा NH पर खड़े ट्रक से टकराई कार, एक की मौत दूसरे की हालत नाजुक

करनाल के घरौंडा नेशनल हाइवे पर दिल्ली की तरफ से आ रही एक कार हाइवे पर खड़े ट्रक में जा टकराई. टक्कर लगते ही कार के परखच्चे उड़ गए. वही कार में सवार एक व्यक्ति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है.

Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: August 12, 2019, 7:53 AM IST
करनाल-घरौंडा NH पर खड़े ट्रक से टकराई कार, एक की मौत दूसरे की हालत नाजुक
कार में सवार एक व्यक्ति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है.
Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: August 12, 2019, 7:53 AM IST
हरियाणा के करनाल के घरौंडा नेशनल हाइवे पर दिल्ली की तरफ से आ रही एक कार हाइवे पर खड़े ट्रक में जा टकराई. टक्कर लगते ही कार के परखच्चे उड़ गए. वही कार में सवार एक व्यक्ति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है. कार चालक को हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया है, जहां उसकी हालत बहुत नाजुक है. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई.

कार चालक को कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज किया रेफर

Road accident-सड़क दुघर्टना
करनाल के घरौंडा नेशनल हाइवे पर दिल्ली की तरफ से आ रही एक कार हाइवे पर खड़े ट्रक में जा टकराई. टक्कर लगते ही कार के परखच्चे उड़ गए.


वही गंभीर कार चालक को पुलिस ने एंबुलेंस से घरौंडा के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने घायल की हालत नाजुक देखते हुए उसे करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय करनाल भिजवा दिया है.

पुलिस ने दोनों कार और ट्रक को अपने कब्जे में लिया

पुलिस ने दोनों वाहनों को अपने कब्जें में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस जांच अधिकारी सलिंद्र कुमार के मुताबिक मृतक चंद्रमोहन व घायल विशाल यमुनानगर के रहने वाले हैं. पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए करनाल भेज दिया है. पुलिस दुघर्टना के कारणों की वजह जानने की कोशिश कर रही है.

यह भी पढ़ें: ओमप्रकाश चौटाला की पत्नी स्नेहलता चौटाला का निधन
Loading...

हरियाणा विधानसभा चुनाव: मिलकर लड़ेंगी जेजेपी-बसपा, ये है सीटों का फॉर्मूला

साक्षी महाराज ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा- ‘वह राजनीति में अभी बच्चे हैं’

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 12, 2019, 7:46 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...