करनाल: सैलरी मांगी तो डॉक्टर को नौकरी से निकाला, अब पत्‍नी संग ठेले पर बेच रहे चाय

ठेले पर चाय बेचता डॉक्टर
ठेले पर चाय बेचता डॉक्टर

डॉक्टर का आऱोप है कि उनकी दो माह की सैलरी (Salary) बकाया थी. जब उन्होंने सैलरी मांगी तो पहले उनका तबादला कर दिया गया. उन्होंने इसका विरोध किया तो उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया.

  • Share this:
करनाल. सीएम सिटी करनाल में लॉकडाउन (Lockdown) के बीच एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां एक डॉक्टर सड़क किनारे अपनी नवविवाहिता पत्नी के साथ ठेला लगाकर चाय बेच रहा है. डॉक्टर का आऱोप है कि उसने अस्पताल से जब सैलरी के लिए कहा तो उन्‍हें नौकरी से निकाल दिया गया. पीड़ित डॉक्टर गौरव वर्मा एक निजी अस्पताल (Private Hospital) में कार्यरत थे. उनका आरोप है कि उनकी दो माह की सैलरी (Salary) बकाया थी. जब उन्होंने सैलरी मांगी तो पहले उनका तबादला कर दिया गया. जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया. अब अस्पताल की ड्रेस पहनकर वो करनाल के सेक्टर-13 में ठेले पर चाय बनाकर लोगों को बेच रहे हैं. उन्होंने सरकार से संबंधित अस्पताल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

पीड़ित डॉक्टर का कहना है कि उन्‍होंने कंपनी मुख्यालय में इस बारे बातचीत की, लेकिन बात नहीं सुनी गई. उन्होंने बताया कि उनका ट्रांसफर गाजियाबाद कर दिया गया. विवाद बढ़ गया तो उनको नौकरी से निकाल दिया गया. इससे आहत डॉ. गौरव ने हरियाणा के सीएम विंडो पर भी शिकायत की, लेकिन न्याय न मिलता देख उन्‍होंने अस्‍पताल के सामने ही ठेले पर चाय बेचने लगे.

मामले की जांच जारी
सिविल सर्जिन डॉक्टर अश्विनी अहूजा ने बताया की इस बारे में उनके पास शिकायत आई है. इस संबंध में कुछ कहना जल्दबाजी होगी. यह जांच का विषय है. जांच पूरी होने के बाद ही इस विषय को स्पष्ट कर सकूंगा. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.
अस्पताल प्रशासन ने कही ये बात


अस्पताल की करनाल यूनिट के हेड ने इस मामले में सफाई देते हुए कहा कि लॉकडाउन की वजह से सैलरी देने में दिक्कतें आ रही हैं. डॉ. गौरव ने जो स्टेटमेंट दी है, वो पूरी तरह से गलत है. उन्हें कई बार गैरकानूनी काम करते पाए गए, जिसे लेकर तीन-चार नोटिस जारी कर चेतावनी दी जा चुकी है. कंपनी के सीनियर अधिकारी उनसे मिलने गए, लेकिन डॉ. गौरव शर्मा ने मिलने से मना कर दिया. अगर उन्हें कोई  दिक्कत है तो इस मामले को बैठकर ही सुलझाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें-

Lockdown में विदेश घूमना चाहते हैं दर्जनों शिक्षक, सरकार ने कहा- घर बैठो 

दादरी सीएमओ पर COVID-19 की गलत रिपोर्ट देने का आरोप, बंद कमरे में हुई पूछताछ
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज