• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • करनाल: पड़ोसी के साथ भाग गई पत्नी, पति ने दो बच्चों की हत्या कर की आत्महत्या

करनाल: पड़ोसी के साथ भाग गई पत्नी, पति ने दो बच्चों की हत्या कर की आत्महत्या

युवक ने अपने दो बच्चों की हत्या करने के बाद पंखे से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

युवक ने अपने दो बच्चों की हत्या करने के बाद पंखे से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

Murder and Suicide in Karnal: सुखविंदर ने पहले दोनों बच्चों की फांसी लगाकर हत्या की, फिर अंदर कमरे में जाकर पंखे से फांसी पर लटक गया.

  • Share this:

    करनाल. इंद्री के गांव भादसों में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हुई मौत (Death) की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. भादसों के रहने वाले करीब 32 वर्षीय सुखविंद्र ने अपने दो बच्चों को मौत के घाट उतारने के बाद खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी.

    जानकारी के अनुसार मृतक सुखविंद्र ने अपने 3 वर्षीय लड़के हिमांशु और 6 वर्षीय लड़की कीर्ति को फांसी के फंदे पर लटकाने ले बाद खुद भी फंदे से लटककर जीवन लीला समाप्त कर ली. परिजनों का कहना है कि मृतक सुखविंद्र की पत्नि सीमा ने करीब एक महीना पूर्व अपने पड़ोसी कर्णवीर के साथ शादी कर ली थी. जिसके  बाद से सुखविंद्र लगातार तनाव में था. परिजनों का आरोप है कि कर्णवीर और सीमा उसे बार बार फोन पर धमकियां भी देते थे.

    थाना प्रभारी सचिन ने बताया कि भादसो गांव से सूचना मिली थी गांव में एक सुखविंदर नाम का व्यक्ति है जिसने अपने बच्चों के साथ सुसाइड कर लिया. सीन ऑफ क्राइम टीम को मौके पर बुलाया गया है. परिवार के लोगों को इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि पड़ोस में ही एक लड़का रहता है. उस लड़के  पिछले महीने की 25 तारीख को मृतक की पत्नी सीमा के साथ शादी रचा ली. इस बारे में मृतक की पत्नी के मायके वाले के बयान पर कुंजपुरा  में मामला भी दर्ज है.

    हाईकोर्ट में डाली पिटीशन

    सीमा ने कोर्ट के समक्ष अपने बयान दर्ज कराए सीमा ने कहा कि हम ने शादी कर ली है. मैं अपने दोनों बच्चों को अपने पति के पास छोड़ कर आ गई हूं. मामले को लेकर हाईकोर्ट में भी पिटीशन डाली है जिसमें उन्होंने कोर्ट से दरख्वास्त की है कि हम दोनों ने शादी कर ली है और आप हम दोनों इकट्ठा रहने की इजाजत दी जाए.

    पड़ोसी देता था धमकी

    मृतक के परिजनों का कहना है कि करणवीर हमें धमकी देता है कि मैं गांव में जाकर रहूंगा और दोनों बच्चों को भी अपने साथ रखूंगा. दोनों परिवारों के घर भी आमने-सामने हैं, जिसको लेकर सुखविंदर के बड़ी ठेस लगी और वह कई दिनों से परेशान था. इसलिए उसने यह कदम उठा लिया है. शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज