हरियाणा: करनाल में नशेड़ी बाप ने तीन बच्चों को नहर में फेंका, घर आकर पत्नी को खुद बताया

नशेड़ी बाप की घिनौनी करतूत

रोने की आवाज सुन लोग मौके पर पहुंचे, तब तक आरोपी बाप (Father) फेंक कर भाग गया.

  • Share this:
    करनाल. हरियाणा के करनाल (Karnal) जिले में एक दिल दहला देने वाला वाकया हुआ. जिले के गांव कलवेडी के समीप आवर्धन नहर में देर रात करीब 10 बजे एक पिता द्वारा अपने तीन बच्चों को नहर में फेंकने का मामला सामने आया है. कुछ चश्मदीद लोगों ने उस पिता को बच्चों को नहर में फेंकते हुए भी देखा है. सूचना मिलने पर कुंचपुरा थाना प्रभारी पुलिस बल (Police Force) के साथ मौके पर पहुंच गए और उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी है.

    इसके साथ ही बताया जा रहा है कि उस कलयुगी पिता ने घर जाकर भी यह बताया है कि वह तीन बच्चों को नहर में फेंक कर आ चुका है. फिलहाल पुलिस तीनों बच्चों को नहर में तलाश कर रही है. अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लगा. गांव नली पार निवासी धर्मबीर ने बताया कि सुशील नाम का व्यक्ति उसके तीन बच्चे थे. एक 8 साल का लड़का 5 साल की लड़की और 3 साल का लड़का अक्सर था. इसका घर में झगड़ा होता रहता था.

    तीनों बच्चों को नहर में फेंका

    सोमवार  रात करीब 9:00 बजे इनका घर पर दोबारा झगड़ा हुआ और वह बच्चों को नहर में फेंकने की बात कहकर अपनी बाइक पर तीन बच्चों को बैठाकर नहर की तरफ आ गया. गांव से करीब 7 किलोमीटर दूर वह कलवेडी गांव के समीप आवर्धन नहर पुल पर पहुंचा. इस दौरान पुल पर मौजूद कुछ लोगों ने बच्चों की रोने की आवाज भी सुनी. अंधेरा होने के कारण वह बाइक सवार व बच्चों को नहीं देख पाए. लेकिन कुछ ही समय बाद नहर में कुछ गिरने की आवाज़  सुनाई दी और उसके साथ ही बच्चों की आवाज भी बंद हो गई. जिससे उन्हें अनुमान लगाया कि किसी ने बच्चों को नहर में फेंका है. जब वह उस व्यक्ति के पास गए तो  वह बाइक स्टार्ट कर वहां से फरार हो गया.

    बच्चों का नहीं लगा सुराग

    वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है. कुंजपुरा थाना प्रभारी मनीष ने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया है कि ललिता निवासी एक व्यक्ति ने अपने तीन बच्चों को नहर में फेंक दिया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. नहर का पानी कम करा कर गोताखोरों की मदद से बच्चों की तलाश की जाएगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.