लाइव टीवी

मंदिर में कथा सुनने आई महिला की तीन तोले की सोने की चेन उड़ा ले गया नाबालिग चोर

Himanshu Badoni | News18 Haryana
Updated: November 26, 2019, 3:54 PM IST
मंदिर में कथा सुनने आई महिला की तीन तोले की सोने की चेन उड़ा ले गया नाबालिग चोर
हरियाणा के करनाल में छोटे बच्चे ने चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम दिया.

करनाल (Karnal District) में पीड़िता भागवती (Bhagwati) ने बताया कि मुझे अचानक से गले में सरसराहट सी महसूस हुई और मैं चौकन्ना हो गई, लेकिन तब तक चोर काम कर गया था. चेन झपटने वाले की उम्र 14-15 साल के करीब होगी. उन्होंने बताया कि मेरी चेन सोने की थी और करीब 2.5-3 तीन तोले (Gold Chain) की थी.

  • Share this:
करनाल. हरियाणा के करनाल (Karnal) में छोटे बच्चे ने चेन स्नेचिंग (Chain Snetching) की घटना को अंजाम दिया. करनाल स्थित पुरानी अनाज मंडी के नजदीक मंदिर में भगवत कथा के दौरान आरती के बाद एक महिला के गले से करीब 3 तोले की सोने की चेन (Gold Chain) झपट कर भाग गया. इस वारदात को अंजाम देकर आरोपी बच्चा मौके से फरार हो गया. बच्चे की उम्र 14-15 साल के करीब बताई जा रही है. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची मौके पर मामले की जांच की शुरू कर दी है.

बच्चे की उम्र करीब 14-15 की होगी

पीड़िता भागवती ने बताया कि मुझे अचानक से गले में सरसराहट सी महसूस हुई और मैं चौकन्ना हो गई, लेकिन तब तक चोर काम कर गया था. चेन झपटने वाले की उम्र 14-15 साल के करीब होगी. उन्होंने बताया कि मेरी चेन सोने की थी और करीब 2.5-3 तीन तोले की थी.

आरोपी ने पहन रखी थी बुशर्ट

इस घटना की साक्ष्य रही सुनीता ने बताया कि कल भी मंदिर में बच्चे चप्पल लेकर भागने की फिराक में थे लेकिन हमलोगों ने उसे भगा दिया था. आज वह सोने की चेन झपट कर ले भागा. यहां उपस्थित कुछ लोगों ने पीछा करने की कोशिश की लेकिन वह बहुत तेजी से दौड़ता हुआ आंखों से ओझल हो गया. उन्होंने बताया कि बच्चे की शक्ल इतनी याद तो नहीं है लेकिन उसने बुशर्ट पहन रखी थी. यहां मंदिर में रोज कार्यक्रम होते हैं, इसलिए ऐसी घटनाओं पर लगाम लगना चाहिए अन्यथा यहां हर रोज ऐसी घटनाएं होने लगेंगी.

पुलिस अधिकारी रविंद्र कुमार ने बताया कि मंदिर में भगवदगीता कार्यक्रम चल रहा है. इस घटना का पता लगते ही हम यहां पहुंच गए. यहां बच्चे मौजूद थे, जिनसे हमने पूछताछ की तो पता चले कि चेन छीनकर भागने वालों में तीन बच्चे थे. हम चेन स्नेचर का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: गैंगस्टर अशोक राठी हत्याकांड का CCTV फुटेज आया सामने, तीनों आरोपी फरार
Loading...

हरियाणा समेत उत्तर भारत के राज्यों में हुई बूंदाबांदी, ठंड ने दी दस्तक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2019, 3:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...