सीएम सिटी करनाल में दो बाइक आमने-सामने से टकराई, एक युवक की मौत
Karnal News in Hindi

सीएम सिटी करनाल में दो बाइक आमने-सामने से टकराई, एक युवक की मौत
करनाल में दर्दनाक सड़क हादसा

करनाल में दर्दनाक सड़क हादसे (Accident) में एक युवक की मौत (Death) हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 13, 2020, 9:10 AM IST
  • Share this:
करनाल. हरियाणा के करनाल जिले में दर्दनाक हादसे में एक युवक की मौत (Death) हो गई. वहीं एक गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गया. पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम (Postmortem) के बाद परिजनों को सौंप दिया. मृतक के रिश्तेदार गांव नगला फार्म वासी रामप्रकाश ने बताया कि करीब 24 वर्षीय संजू और गांव के ही मंदीप जेसीबी चलाते थे. वे बाइक पर सवार होकर शुक्रवार देर रात को गांव लौट रहे थे कि मोदीपुर रोड पर सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने उन्हें टक्कर मार दी. इस हादसे में वे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि आरोपित बाइक चालक फरार हो गया.

दोनों घायलों को अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां संजू ने शनिवार सुबह दम तोड़ दिया जबकि मंदीप की हालत गंभीर बनी रही. सूचना मिलने पर पुलिस ने शव कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम कराया. वहीं आरोपित बाइक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी.

मोरनी में खाई में गिरी कार



वहीं मोरनी-पंचकूला मार्ग पर स्थित मांधना गांव के पास शनिवार को हुए हादसे में एक युवती की मौत हो गई. हादसा तेज रफ्तार कार के खाई में गिरने के कारण हुआ. इसमें युवती के अलावा दो अन्य युवक भी सवार थे, जो गंभीर रूप से घायल हैं. पुलिस ने कार चालक के खिलाफ लापरवाही से कार चलाने का मामला दर्ज कर लिया हैं.
हिमाचल की रहने वाली थी युवती

पंचकूला की ओर से मोरनी आ रही कार पीबी 01 बी 3613 का संतुलन बिगड़ने के कारण वह बरसाती पुलिया से टकराती हुई खाई में जा गिरी. कार में तीन लोग सवार थे, जिसमें हिमाचल के कांगड़ा की रहने वाली नेहा की सिर पर गंभीर चोट लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई, जबकि कार में सवार कमल गर्ग निवासी मनीमाजरा और मनदीप सैनी निवासी सेक्टर-63 चंडीगढ़ गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने बताया कि कार काफी स्पीड में थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज