करनाल: चप्पल को लेकर दो पक्षों में झगड़ा, चाकू घोंपकर एक युवक की हत्या
Karnal News in Hindi

करनाल: चप्पल को लेकर दो पक्षों में झगड़ा, चाकू घोंपकर एक युवक की हत्या
पुलिस की मानें तो जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा

5 से 6 युवाओं ने शिवकुमार के ऊपर चाकुओं से हमला कर दिया. पेट में चाकू लगने से उसकी मौत (Death) हो गई. पुलिस (Police) ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 5, 2020, 1:43 PM IST
  • Share this:
करनाल. सीएम सिटी करनाल (Karnal) के गांव फुर्लक में चप्पल चोरी करने पर दो गुटों में झगड़ा हो गया. चप्पल चोरी  की घटना ने आपसी रंजिश पैदा कर दी और कुछ युवकों ने 31 वर्षीय शिवकुमार की झगड़े के दौरान जान ले ली. बताया जा रहा है कि गांव फुर्लक में शिवकुमार नाम के व्यक्ति की पड़ोसी ने चप्पल उठा ली थी जिस पर दो दिन पहले झगड़ा (Clash) हुआ था. कल शाम को फिर झगड़ा हुआ और आरोपी पक्ष के 5 से 6 युवाओं ने शिवकुमार के ऊपर चाकुओं से हमला कर दिया. पेट में चाकू लगने से उसकी  मौत हो गई. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस शिकायत में मृतक के परिजन स्वर्ण सिंह ने बताया कि दो अगस्त को उसके ताऊ का लड़का शिव कुमार गांव की चौपाल में बैठा था. इस दौरान उनके पड़ोस में रहने वाले रविंद्र, यशवंत, रोहित, सचिन व रोहित ने शिवकुमार की चप्पल चोरी कर ली. चप्पल की बात को लेकर इन लोगों ने शिवकुमार के साथ गाली गलौज भी की.

परिजनों ने लगाए ये आरोप



स्वर्ण सिंह ने आरोप लगाया कि 3 अगस्त को शाम करीब 7 बजे शिवकुमार जब इस बात की शिकायत करने उन लड़कों के घर गया तो उसके ऊपर हमला बोल दिया. आरोपियों ने शिवकुमार को लाठी-डंडों से पीटा और उसके पेट में चाकू घोंप दिया. लहूलुहान अवस्था में जब शिव कुमार के परिजन उसे अस्पताल ले जाने लगे तब भी आरोपियों ने शिव कुमार के परिजनों के साथ मारपीट की. अस्पताल ले जाते समय शिवकुमार ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.
पुलिस ने कही ये बात

पुलिस जांच अधिकारी  बलवान सिंह ने बताया की शाम को सूचना मिली थी कि  एक युवक को  कुछ लोगों ने चाकू मार दिया   जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने परिजनों के बयानों के आधार पर केस दर्ज कर लिया. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading