करनाल: 8 हजार रुपए के लिए भाई पर हॉकी स्टिक से किया हमला, मौत

भाई ने भाई को उतारा मौत के घाट
भाई ने भाई को उतारा मौत के घाट

Murder in Karnal: मात्र 8000 हजार रुपये की रकम खून के रिश्तों पर भारी पड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2020, 8:15 AM IST
  • Share this:
करनाल. हरियाणा के करनाल जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले के ऊच्चा समाना गांव में दो मौसेरे भाइयों के बीच 8000 रुपये को लेकर झगड़े के चलते भाई ने भाई की हत्या (Murder) कर दी. पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई आरम्भ कर दी. दरअसल आठ हजार रूपए को लेकर 30 साल के सुरेश पर उसके मौसरे भाई ने हॉकी स्टिक (Hockey Stick) से हमला कर दिया. इस हमले में उसे गम्भीर चोटे लगने के कारण इलाज के लिए अस्पताल में ले जाया गया. इलाज के दौरान उसकी मौत (Death) हो गई.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच की शुरू. सुरेश के परिजनों ने बताया कि सुरेश अपने भाई से 8000 हजार रुपये लेने के लिए उसके पास गया था. इस दौरान दोनों के बीच विवाद हो गया तो सुरेश पर उसके मौसरे भाई ने उस पर हमला कर दिया. जांच अधिकारी बलबीर सिंह का कहना है कि 8000 रूपए के पीछे एक भाई ने दूसरे भाई की जान ले ली. इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है.

परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल



परिवार पर उस समय दुख का पहाड़ टूट गया जब सुरेश की मौत हो गई. सुरेश की मौत के बाद जहां उसके परिवार का रो रोकर बुरा हाल है, वहीं मात्र 8000 हजार रुपये की रकम खून के रिश्तों पर भारी पड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. परिजन पुलिस से न्याय मांग रहे हैं.
पुलिस ने कही ये बात

फिलहाल मृतक के परिजनों ने मामला दर्ज करवा दिया है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी भाई की तलाश शुर कर दी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस आरोपी की तलाश के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज