लाइव टीवी

सीएम खट्टर के नाक तले धान के सीजन में हुआ करोड़ों का घोटाला: अभय चौटाला

News18 Haryana
Updated: November 7, 2019, 11:31 AM IST
सीएम खट्टर के नाक तले धान के सीजन में हुआ करोड़ों का घोटाला: अभय चौटाला
अभय चौटाला ने साधा सीएम खट्टर पर निशाना

अभय चौटाला ने कहा कि वो सीएम को चिट्ठी लिखकर इसकी जांच की मांग करेंगे. जांच निष्पक्ष रूप से की जाए तो खरीद एजेंसियों के अधिकारी व सरकार में चला रहे राजनेताओं की संलिप्ता मिलेगी

  • Share this:
करनाल. नई अनाज मंडी में बुधवार देर शाम इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला (Abhay Singh Chautala) ने किसानों (Farmers) की समस्याएं सुनने पहुंचे उनकी आवाज को उठाने का आश्वासन दिया. अभय चौटाला ने कहा कि सीएम मनोहर लाल (Manohar lal) की नाक के तले धान के सीजन में हजारों का घोटाला हुआ है. सीएम किसान हितैषी होने की बात करते हैं लेकिन आज तक किसी भी अनाज मंडी में जाकर उन्होंने किसानों की समस्याओं को नहीं सुना.

अभय सिंह ने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि सीएम एक तरफ विधानसभा में कहते हैं कि किसानों का एक-एक दाना खरीदा जाएगा, लेकिन प्रदेश की मंडियों की हालात ऐसी है कि धान की खरीद नहीं हो रही है. सरकार अपने निजी स्वार्थ के लिए काम कर रही है. किसानों को भूल चुकी है.

चिट्ठी लिख करेंगे जांच की मांग

अभय चौटाला ने कहा कि वो सीएम को चिट्ठी लिखकर इसकी जांच की मांग करेंगे. जांच निष्पक्ष रूप से की जाए तो खरीद एजेंसियों के अधिकारी व सरकार में चला रहे राजनेताओं की संलिप्ता मिलेगी. उन्होंने कहा कि यदि चिट्ठी का कोई जवाब नहीं आया तो इनेलो प्रदेश में बड़े स्तर पर आंदोलन करेगी. अभय चौटाला ने दुष्यंत चौटाला पर भी प्रतिक्रिया दी. जेजेपी को कितने मंत्री मिलेंगे इस सवाल उभय चौटाला ने कहा उन्हें नहीं पता दोनों पार्टियों में क्या डील हुई है.

ये भी पढ़ें-

सरकारी कर्मचारियों को भाजपा विधायक की धमकी, बदल जाएं नहीं तो बदल दिए जाएंगे

नई पार्टी बनाएंगे पूर्व मंत्री निर्मल सिंह, शैलजा पर लगाया धोखा देने का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 11:31 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...