Home /News /haryana /

Accident in Karnal: भैया दूज मनाकर लौट रहे मां-बेटे की बाइक के आगे आ गई गाय, मां की मौत, बेटा घायल

Accident in Karnal: भैया दूज मनाकर लौट रहे मां-बेटे की बाइक के आगे आ गई गाय, मां की मौत, बेटा घायल

करनाल में दर्दनाक सड़क हाादसे में महिला की मौत

करनाल में दर्दनाक सड़क हाादसे में महिला की मौत

Karnal News: महिला अपने बेटे के साथ अपनी बेटी के घर गई थी. जब वापस आ रही थी तो इनकी बाइक के सामने बेसहारा गाय आ गई. गाय के साथ टक्कर होने के कारण बाइक गिर गई. बाइक के गिरने से महिला का सिर सड़क पर लगा. जिसको गंभीर हालत में सीएचसी इंद्री में भर्ती करवाया गया. जहां पर इलाज के दौरान राजरानी की मौत हो गई. वहीं बेटे का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    करनाल. हरियाणा के करनाल जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) हो गया. ये हादसा इंद्री के पास हुआ. जहां बाइक के सामने गाय आने से रेलवे कर्मी 59 वर्षीय राजरानी की मौत (Death) हो गई. जबकि बाइक चालक उसका बेटा घायल हो गया. जिसे अस्पताल में भर्ती करायाा गया. मृतका का बेटा अब खतरे से बाहर है.

    इंद्री थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 174 की कार्रवाई करते हुए मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. मृतका के बेटे ने बताया कि उसके पिता रेलवे में नौकरी करते थे. उनकी मौत के बाद उसकी मां राजरानी को रेलवे में तकनीकी विभाग में नौकरी मिली हुई थी. उसकी बहन के घर से लौटते समय बाइक के सामने गाय आ गई. जिससे दोनों मां-बेटा घायल हो गए. जब उसे होश आया तो वे इंद्री के अस्पताल में भर्ती था.

    उसे बताया गया कि उसकी मां की मौत हो गई. अगले महीने उसकी मां की रिटायरमेंट होनी थी. इस बारे में भी बहन के घर न्यौता देकर आए थे. साथ ही भाई भैया दूज का टिक्का लगवाकर शगुन देकर मां के साथ वापस आ रहा था. पर उन्हें नहीं पता था कि रिटायरमेंट तक उसकी मां नही बचेगी.

    इंद्री थाना पुलिस के एएसआई सुखिवंद्र सिंह ने बताया कि राजरानी अपने बेटे के साथ अपनी बेटी के घर गई थी. जब वापस आ रही थी तो इनकी बाइक के सामने बेसहारा गाय आ गई. गाय के साथ टक्कर होने के कारण बाइक गिर गई. बाइक के गिरने से महिला का सिर सड़क पर लगा. जिसको गंभीर हालत में सीएचसी इंद्री में भर्ती करवाया गया. जहां पर इलाज के दौरान राजरानी की मौत हो गई. सुबह पुलिस ने कागजी कार्रवाई करने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया.

    Tags: Accident, Haryana police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर