Accident in Karnal: टायर फटने से पलटा मनरेगा मजदूरों से भरा टेम्पो, 34 घायल, 4 महिलाओं की हालत गंभीर

मजदूरों को घायल अवस्था में इंद्री के सरकारी अस्पताल में इलाज के ले जाया गया.

Tempo Overturned in Karnal: ड्रेन की सफाई करने के लिए 34 मनरेगा मजदूर काम पर गए थे, जिनमें 29 महिलाएं और 5 पुरुष मजदूर थे. इस हादसे में घायल 4 महिलाओं की हालत गंभीर है.

  • Share this:
    करनाल. हरियाणा के करनाल जिले में गांव समौरा के पास मनरेगा मजदूरों से भरा एक टाटा ऐस (टेम्पो) पलट गया. यह हादसा तब हुआ जब मनरेगा मजदूर अपना काम खत्म कर टेम्‍पो में सवार होकर जा रहे थे. बीच रास्‍ते में ही टेम्‍पो का टायर फट गया (Tempo Tyre Burst) और टेम्‍पो पलट गया. इस हादसे में टेम्पो में बैठे करीब 34 मजदूर घायल (34 Workers Injured) हो गए. इनमें 29 महिलाएं और 5 पुरुष थे. गंभीर रूप से घायल 4 महिलाओं को करनाल रेफर किया गया है.

    हादसे में घायल अन्य मजदूरों का इलाज इंद्री सीएचसी में किया गया. मजदूरों ने बताया कि सिंचाई विभाग द्वारा मनरेगा के माध्यम से रंबा के पास ड्रेन की सफाई करवाई जा रही थी. हम सभी बुटानखेड़ी से टेम्‍पो में सवार होकर मजदूरी करने रंबा गए थे. जब हम काम खत्म कर वापस आ रहे थे तो समौरा के पास टेम्‍पो का टायर फट गया और उसके पलटने से यह हादसा हुआ. महिला सोमी, निर्मला, शीला देवी और सरोज को गंभीर चोटें लगी हैं.

    पिता को खाना देकर लौट रहे बेटे की सड़क हादसे में मौत
    इंद्री के गांव खानपुर में पिता को खाना देकर लौट रहे बेटे की सड़क हादसे में मौत हो गई. जयभगवान ने बताया कि वह पावर हाउस में चौकीदार है. उसका बेटा 22 वर्षीय रुस्तम बाइक पर सवार होकर पावर हाउस पर खाना देने आया था. रोटी देकर जब वह घर लौट रहा था तो एक आई-20 कार ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी थी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था. उसे करनाल के मेडिकल कॉलेज में दाखिल कराया गया.

    वहीं पर उसका इलाज चल रहा था, क्योंकि उसके सिर में गंभीर चोट लगी थी. सोमवार रात उसने दम तोड़ दिया. रुस्तम के परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाए कि हादसा हुए कई दिन बीत गए लेकिन अभी तक पुलिस आरोपी ड्राइवर को पकड़ नहीं सकी. वहीं रुस्तम की मौत की सूचना इंद्री थाना को दी गई थी लेकिन दोपहर तक कोई भी पुलिस कर्मचारी पोस्टमार्टम में नहीं पहुंचा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.