• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • Karnal News: नशे में धुत विदेशी महिला का हाईवे पर Accident, मदद करने आए लोगों से की बदतमीजी

Karnal News: नशे में धुत विदेशी महिला का हाईवे पर Accident, मदद करने आए लोगों से की बदतमीजी

करनाल में विदेशी महिला का हंगामा

Drunk Foreign Woman Drama: करनाल में जीटी रोड पर एक टैक्सी डिवाइडर से टकरा गई. टैक्सी दिल्ली से चंडीगढ़ की ओर जा रही थी. टैक्सी में एक विदेशी महिला सवार थी.

  • Share this:
    करनाल. हरियाणा के करनाल जिले में दिल्ली-चंडीगढ़ हाईव पर एक टैक्सी डिवाइडर से टकरा (Taxi hit the divider) गई. टैक्सी दिल्ली से चंडीगढ़ की ओर जा रही थी. टैक्सी में एक विदेशी महिला सवार थी, जिसने शराब पी रखी थी. टैक्सी चालक (Taxi Driver) ने बताया कि वह विदेशी महिला को दिल्ली एयरपोर्ट से लेकर आया था और उसे चंडीगढ़ छोड़ने जाना था.

    महिला नशे की हालत में थी, जब एक टैक्टर उसके साइड से गुजरने लगा तो महिला ने टैक्सी का स्टेयरिंग पकड़ लिया. इस कारण उसकी गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई. इसी दौरान महिला की मदद करने के लिए एक सरदार जी पहुंचे. लेकिन नशे में धुत महिला ने उनके साथ बदतमीजी करना शुरू कर दी.

    सरदार जी ने बताया कि महिला ने उनका गला दबाया और दाढ़ी भी खींची. उन्होंने अपने फोन में महिला की इस हरकत को कैद कर लिया. वहीं हादसे की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस महिला को अपने साथ थाने ले गई. महिला ने इस दौरान पुलिस के साथ भी बदतमीजी की. वहीं इस हादसे के बाद हाईवे पर लोगों की भीड़ जमा हो गई.

    टैक्सी ड्राइवर और विदेशी महिला को ले जाया गया थाने

    वहीं इस दौरान हाईवे पर खूब हंगामा हुआ. इस दौरान पुलिस ने महिला को समझाया भी पर हंगामा बढ़ता ही चला गया. जिसके बाद महिला पुलिस को भी बुलाया गया. महिला पुलिस ने विदेशी महिला को गाड़ी में बैठाया और अपने साथ थाने ले गई. वहीं टैक्सी के ड्राइवर को भी थाने ले जाया गया. जिसके बाद दोनों का मेडिकल करवाया गया. वहीं गाड़ी के मालिक और विदेशी महिला के किसी जानकार को भी थाने बुलाया गया, जिसके बाद उन्हें जाने दिया गया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज