करनाल: 3 दोस्तों ने साथ बैठकर पी शराब, एक की हो गई मौत, जहर देने का आरोप
Karnal News in Hindi

करनाल: 3 दोस्तों ने  साथ बैठकर पी शराब, एक की हो गई मौत, जहर देने का आरोप
मामले की जांच में जुटी पुलिस

परिजनों का आरोप (Allegation) है कि शराब पीने के बाद अमित की हालत खराब हो गई और उसे गम्भीर हालत में करनाल (Karnal) के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया, जहां पर उसने बीती रात दम तोड़ दिया

  • Share this:
करनाल. हरियाणा के करनाल में एक युवक को अपने दो दोस्तों के साथ शराब (Alcohol) पीना जान पर भारी पड़ गया. साथ बैठ कर शबराबपी रहे तीन दोस्तों में एक की मौत (Death) हो गई. मामला जिले के गांव बदरपुर का है. 24 वर्षीय युवक की मौत के मामले में परिजनों ने शराब में जहर देकर हत्या करने का दो युवकों पर लगाया आरोप लगाया है. ये दो युवक और कोई नहीं मृतक के ही दोस्त हैं. करनाल पुलिस ने परिजनों की शिकायत के बाद मृतक के दोनों दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

वहीं पुलिस ने मृतक के  शव को कब्जे में लेकर कल्पना चावला मेडिकल हॉस्पिटल के पोस्टमार्टम हाउस में भेजा. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के असल कारणों का चल सकेगा. करनाल के बदरपुर गांव के रहने वाले युवक अमित के परिजनों ने पुलिस को दी शिकायत बताया दो युवको के साथ शराब पी थी, उन्ही युवकों ने अमित की शराब में जहरीला पदार्थ डालकर उसको शराब पिलाई.

शराब पीने के बाद खराब हुई हालत



परिजनों का आरोप है कि शराब पीने के बाद अमित की हालत खराब हो गई और उसे गम्भीर हालत में करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया, जहां पर उसने बीती रात दम तोड़ दिया. फिलहाल पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.



पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद होगा खुलासा

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस जांच अधिकारी सतपाल ने बताया की पोस्टमार्टम की रिपोट के बाद कार्यवाही की जाएगी आरोपियों को जल्दी गिरफ्तार किया जायेगा. फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

ये भी पढ़ें-

रोहतक: PGI में महिला इंटर्न डॉक्टर नें पंखे से फांसी लगा दी जान, सुसाइड नोट में बयां किया दर्द

फरीदाबाद: दोनों हाथों में रिवॉल्वर लेकर घर की छत पर चढ़ गया युवक, करने लगा फायरिंग और फिर...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading